Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

‘झूमे जो पठान’ पर थ‍िएटर्स में नाचे शाहरुख खान के फैंस, फिल्‍म को बताया बंपर हिट

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ आखिरकार लंबे इंतजार और तमाम विरोधों के बाद आज 25 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ‘पठान’ को लेकर जितना बायकॉट और विरोध रहा है उतना ही जोश उनके फैन्स ने एडवांस बुकिंग में दिखा दिया है। ‘पठान’ के एडवांस बुकिंग की बात करें तो बताया जा रहा है कि फिल्म ने 50 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। शाहरुख खान की 4 साल बाद वाली कमबैक फिल्म ‘पठान’ का क्रेज़ उनके फैन्स पर खूब दिख रहा है और ओपनिंग डे के लिए फिल्म ने जबरदस्त रेकॉर्ड बना डाला है। फिल्म ‘पठान’ ने एडवांस बुकिंग मामले में पिछले साल रिलीज हुई ‘ब्रह्मास्त्र’ के रेकॉर्ड को तो तोड़ा ही है साथ ही ‘केजीएफ 2’ को भी तगड़ा चैलेंज देती दिख रही है। इस फिल्म को लेकर ट्विटर पर लोगों के रिएक्शंस जमकर आ रहे हैं। आइए देखते हैं शाहरुख खान और उनकी फिल्म ‘पठान’ के लिए फैन्स ट्विटर पर क्या कह रहे हैं।
फिल्म 7700 स्क्रीन पर हो रही रिलीज
फिल्म ‘पठान’ आज बुधवार को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और इस फिल्म से लंबे समय बाद एक्टर बड़े पर्दे पर अपने फैन्स की बीच आ रहे हैं। तरण आदर्श ने ट्विट पर बताया है कि शाहरुख की यह फिल्म देशभर में 5200 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है, जो हिन्दी तमिल और तेलुगू तीनों भाषाओं में है। वहीं दुनिया भर में 2500 स्क्रीन पर आ रही है। यानी वर्ल्डवाइड यह फिल्म 7700 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है।
फिल्म देख रहे लोगों ने ट्विटर पर लिखा है- पठान इंटरवल तक हैरान करने वाला है, तेज रफ्तार, हाई वोल्टेज एक्शन है। शाहरुख खान की इंट्रो सीन ने थिएटर को स्टेडियम बना दिया है।
फिल्म के पहले शो को लेकर फैन्स के बीच जो क्रेज नजर आ रहा है उसकी भी झलकियां लोगों ने ट्विटर पर शेयर की है। एक फैन ने वीडियो शेयर कर दिखाया है कि मुंबई में सुबह 7 बजे ‘पठान’ शो का हाल देखकर बायकॉट गैंग कॉमा में हैं।
सिनेमाघर के अंदर फैन्स का क्रेज जबरदस्त नजर आ रहा है। कुछ फैन्स तो सुबह का शो देखने के लिए थिएटर के बाहर ही सो गए, नजारा भी सोशल मीडिया पर दिखाया गया है। लोग इस मौके को त्योहार की तरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। शाहरुख खान के डायहार्ड फैन्स ने लोगों से विनती की है कि फिल्म से जुड़ा कोई स्पॉइलर, कोई इमेज, कोई वीडियो शेयर न करें प्लीज।
सोशल मीडिया पर लोग इस फिल्म को शाहरुख की अब तक बेस्ट एंट्री फिल्म बता रहे हैं।
शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है और आदित्य चोपड़ा इसे प्रड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम भी अहम रोल में नजर आनेवाले हैं। इसके अलावा फिल्म में सलमान खान भी कैमियो रोल में दिखेंगे और आज ही बड़े पर्दे पर उनकी अगली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का भी टीजर रिलीज हो रहा है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.