Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

‘टाइगर’ सलमान खान संग खास मिशन पर जाएगा ‘पठान’, ‘टाइगर 3 में दिखेगा शाहरुख खान का नया हेयरस्‍टाइल और लुक

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। शाहरुख खान ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘पठान’ से खूब चर्चा में हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार नए रिकॉर्ड बना रही है और इसमें सलमान खान के कैमियो की भी खूब चर्चा हो रही है। फिल्म में सलमान खान ने शाहरुख खान एक मिशन में उनकी मदद के लिए भी बुलाया है। ऐसे में फैंस को इसी बात का इंताजर है कि दोबारा ये जोड़ी बड़े पर्दे पर कब दिखेगी। इस बीच सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें से ज्यादातर शाहरुख और सलमान खान के एक्शन सीक्वेंस वाले वीडियो हैं। दरअसल, ‘पठान’ में सलमान का करीब 20 मिनट का कैमियो है और दोनों की जुगलबंदी फैंस को बहुत पसंद आ रही है। अब ‘पठान’ में तो सलमान ने शाहरुख को ‘बचा’ लिया, लेकिन अब बारी ‘पठान’ की है। जी हां, अब शाहरुख भी सलमान की अपकमिंग मूवी ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे। ये खबर तो बहुत पहले ही आ चुकी थी, लेकिन दोनों अभी तक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग नहीं कर पाए हैं। इसकी वजह है दोनों स्टार्स के पास तारीखों की कमी होना। हालांकि, अब बताया जा रहा है कि शाहरुख जल्द ही सलमान संग स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इसके लिए उन्होंने एक स्पेशल तैयारी भी की है, वो क्या है, आइये आपको बताते हैं।
शाहरुख इस महीने करेंगे ‘टाइगर 3’ की शूटिंग
हमने देखा कि ‘टाइगर’ ने ‘पठान’ को बचा लिया और अब सलमान खान की एक्शन फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में ‘टाइगर’ की मदद करने की बारी ‘पठान’ की है। शाहरुख खान को अभी ‘टाइगर 3’ की शूटिंग करनी है, क्योंकि उन्हें सलमान के साथ शूटिंग करने का समय नहीं मिला है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘शाहरुख फरवरी या मार्च में सलमान के साथ अपने हिस्से की शूटिंग करेंगे।’
‘टाइगर 3’ के लिए ‘पठान’ की स्पेशल तैयारी
एसआरके अपनी ‘पठान’ वाली स्टाइल से बाहर निकल गए हैं, विशेष रूप से ये है कि ‘टाइगर 3’ में सलमान के साथ अपने एक्शन सीक्वेंस के लिए शाहरुख के लिए एक स्पेशल विग बनाया गया है। यानी वो एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं। बता दें कि ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ दोनों ही वाईआरएफ (यशराज फिल्म्स) की स्पाई यूनिवर्स की फिल्में हैं। जहां से ‘पठान’ की कहानी खत्म हुई है, वहीं से ‘टाइगर 3’ की कहानी शुरू होगी। वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स में ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘वॉर’, ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ फिल्में शामिल हैं।
शूटिंग के लिए 6 महीने से डेट की तलाश
शाहरुख और सलमान खान करीब छह महीने से ‘टाइगर 3 के सीक्वेंस के लिए डेट तय करने की कोशिश कर रहे हैं। दोनों कलाकार अपने-अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रहे हैं। सलमान ‘किसी का भाई किसी की जान’ में व्यस्त हैं, जो इस साल अप्रैल में ईद के दौरान स्क्रीन पर आने वाली है। जबकि शाहरुख खान साउथ डायरेक्टर एटली की फिल्म ‘जवान’ और राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म ‘डंकी’ के बीच फंसे हुए हैं। हालांकि, कहा जा रहा है कि ‘पठान’ में उनके सीक्वेंस ने जो क्रेज पैदा किया है, उसे देखते हुए सलमान और शाहरुख जल्द ही अपने स्पाई सीक्वेंस की शूटिंग के लिए एक तारीख तय करेंगे।
‘पठान’ में दो दिन में तोड़ डाले रिकॉर्ड
शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मूवी ‘पठान’ ने दो दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। देश में 5500 और विदेश में 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन की बात करें तो इसने वर्ल्डवाइड 113 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.