Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

टाइगर 3 एडवांस बुकिंग : दिवाली पर होगा ‘टाइगर 3’ का धमाका, धड़ल्ले से बिके सलमान खान की फिल्म के टिकट

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग मूवी ‘टाइगर 3’ को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ी हुई है। हर कोई सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर इस मूवी की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। डायरेक्टर मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग की शुरुआत हाल ही में हुई है।
आलम ये है कि पहले तीन दिन में ही ‘टाइगर 3’ की टिकटों की बंपर एडवांस बुकिंग देखने को मिली है। इस बीच ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की एडवांस बुकिंग को लेकर अब एक और लेटेस्ट अपडेट सामने आ रहा है।
जानिए ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग का लेटेस्ट अपडेट
यशराज बैनर तले बनी को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। लंबे समय बाद सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी इस मूवी के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है। आखिरी बार साल 2019 में आई फिल्म ‘भारत’ में सलमान और कटरीना को एक साथ देखा गया।
मौजूदा समय में स्पाई थ्रिलर ‘टाइगर 3’ को लेकर इन दोनों स्टार्स का नाम सुर्खियां बटोर रहा है। गौर करें ‘टाइगर 3’ के लेटेस्ट एडवांस बुकिंग स्टेट्स की तरफ की ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस मामले पर एक लेटेस्ट पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तरण के मुताबिक-
”नेशनल चेन्स में बुधवार सुबह 9:30 बजे तक टाइगर 3 की 1 लाख 2 हजार 474 टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है, जिनमें पीवीआर आईनॉक्स में 84,636 और सिनेपोलिस में 17,838 टिकटों की एडवांस बुकिंग हो गई है। इतना ही नहीं रात 12 बजे तक बीएमएस के अनुसार 2 लाख 79 हजार 600 टिकटें पहले से ही बुक हो चुकी हैं।” बता दें कि आज ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग का चौथा दिन है।
दिवाली पर होगा ‘टाइगर 3’ का धमाका
जिस तरह से ‘टाइगर 3’ की टिकटों की धड़ल्ले से एडवांस बुकिंग चल रही है, उसके आधार पर ये साफ कहा जा सकता है कि सलमान खान की फिल्म इस दिवाली पर धूम मचाने के लिए तैयार है।
इतना ही नहीं ये अनुमान भी लगाया जा रहा है कि ‘टाइगर 3’ सलमान खान के फिल्मी करियर की सबसे बड़ी ओपनर भी बनती दिख सकती है। मालूम हो कि ‘टाइगर 3’ आने वाले 12 नवंबर को दिवाली के अवसर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.