Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

तुम तो चले गए, तुम्हारी मौत का तमाशा हो गया… सुशांत की याद में आज भी आंखें होती है नम

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क। तुम तो चले गए, लेकिन तुम्हारी मौत का सबने जमकर तमाशा बनाया। किसी को पद मिला तो किसी को टीआरपी… ये कहना है उन हजारों, लाखों लोगों का जो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की याद में राे रहे हैं। काश आज सुशांत जिंदा होते तो उन्हें पता चलता की लोग उन्हें किस कदर प्यार करते हैं।
सुशांत सिंह राजपूत जी के आकस्मिक निधन ने लाखों भारतीय प्रसंशकों का दिल तोड़ दिया था। आज भी यकीन कर पाना बहुत ही मुश्किल है कि सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं हैं। बिहार के बेटे सुशांत सिंह राजपूत जी की पुण्यतिथि पर उन्हें कोटि कोटि नमन।#SushantSinghRajput pic.twitter.com/Y1gYps44Ba
— ek – राष्ट्रवादी…✍🏻 (@aadiranawtt_111) June 14, 2023
ये लोगों का प्यार ही है कि आज सोशल मीडिया पर सुशांत ही सुशांत छाया हुआ है। राजपूत कहा करते थे- “एक अच्छा actor बनना मुश्किल है और एक अच्छा इंसान बनना उससे ज्यादा मुश्किल है और मैं दोनों बनना चाहता हूं मरने से पहले”।
सुशांत सिंह राजपूत आप हमारे दिल में सदा जीवित रहेंगे 🥺❤️ pic.twitter.com/Yy5EX3L12t
— A B H I 🇮🇳 (@Stupidthinks__) June 14, 2023
सुशांत ने मौत को क्यों गले लगाया यह तो हम नहीं जानते लेकिन जाते- जाते वह करोड़ों दिलों पर राज जरूर कर गए। आज हर कोई नम आंखों से अपने चहेते सितारे को ना सिर्फ याद कर रहा है बल्कि उनके लिए इंसाफ की मांग भी कर रहा है।
SSR.. -: SUSHANT SINGH RAJPUT 🎥
“3Years Of Injustice To Sushant”,,??
Black Day 14 June 💔
REAL HERO..A GREAT ACTOR..✨
सुशांत सिंह राजपूत,
We will never let you forget.@itsSSR #Justice #salami #JusticeForSushantSinghRajput pic.twitter.com/6eGk6IYYlM
— Alexjender..🎥 (@pariharkawni) June 14, 2023
भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में छाप छोड़ने तथा करोड़ों सिनेमा प्रेमियों के दिलों मे बसने वाले अभिनेता को हर कोई याद कर रहा है। लोगाें का कहना है- “किसी को सत्ता मिली ,किसी को काम मिला, किसी को सौहरत मिली, किसी को नाम मिला लेकीन #SSR को न्याय नही मिला”!
एक यूजर ने सुशांत की याद में लिखा- “तुम तो चले गए, लेकिन तुम्हारी मौत का सबने जमकर तमाशा बनाया। किसी को पद मिला तो किसी को टीआरपी। हिंदी फिल्मों के माध्यम से लोगों का दिल जीतने वाले प्रख्यात अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर कोटि कोटि नमन। आप हम सब के दिलों में हमेशा जीवित रहेगें “।
किसी को पद मिला तो किसी को टीआरपी।
हिंदी फिल्मों के माध्यम से लोगों का दिल जीतने वाले प्रख्यात अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर कोटि कोटि नमन। आप हम सब के दिलों में हमेशा जीवित रहेगें 🙏😢#SushantSinghRajput pic.twitter.com/4ZFlJHkftO
— Jex_20noi (@Bish9E_jogendra) June 14, 2023
सुशांत के अन्य फैन ने लिखा- हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म अभिनेता, गजब की प्रतिभा और चमकते सितारे सुशांत सिंह राजपूत का इस तरह चले जाना बेहद दुखद और अविश्वसनीय है। उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि। #JusticeForSushantSinghRajput
एक अच्छा actor बनना मुश्किल है और एक अच्छा इंसान बनना उससे ज्यादा मुश्किल है और मैं दोनों बनना चाहता हूं
~ सुशांत सिंह राजपूत
Missing you @itsSSR sir 🥺❤️‍🩹
सुशांत सिंह राजपूत #SushantSinghRajput #SushantSinghRajput𓃵 #14thjune pic.twitter.com/m2px3cxG5l
— Harshvardhan (@harsh____2002) June 14, 2023
इन सब मैसेज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग सुशांत को किस कदर याद करते हैं। बस लोगों को यही उम्मीद है कि उन्हें जल्द से जल्द इंसाफ मिले।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.