Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

त्रिकोणीय प्रेम में ली युवक की जान : प्रेमी के साथ फेसबुक फ्रेंड्स को लेकर हुआ झमेला, युवक की हत्या के आरोप में प्रेमिका गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

पुरुलिया। पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले के झलदा निवासी रोनी दत्ता नाम के युवक का शव बुधवार रात साल्टलेक के एक गेस्ट हाउस से बरामद किया गया था। इस आरोप में उसकी प्रेमिका और उसके साथी एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवक के परिवार ने प्रेमिका और उसके फेसबुक फ्रेंड्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार की रात पूछताछ के बाद इन्हें गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इन्हें आज कोर्ट में पेश करेगी और हिरासत की फरियाद करेगी।
पुरुलिया के झलदा निवासी रोनी दत्ता नाम के युवक का शव बुधवार रात साल्टलेक के एक गेस्ट हाउस से बरामद किया गया था। युवक के गले फंदे से लटा मिला था। युवक की प्रेमिका घर से नग्न अवस्था में बेहोश पड़ी मिली थी। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने इस घटना में युवक की प्रेमिका का बयान दर्ज कर लिया है।
प्रेमिका और उसके मित्र पर लगा था हत्या करने का आरोप
जांच करने पर पुलिस को अरिजीत पात्रा नाम के युवक के बारे में पता चला। युवक युवती का दोस्त बताया जा रहा है। शुक्रवार को पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक रोनी के अपनी प्रेमिका के साथ संबंध थे। वे एक साथ लिव-इन करते थे। इसी बीच युवती की फेसबुक पर अरिजीत नाम के युवक से ‘दोस्त’ हो गई। बुधवार की शाम रोनी का अपनी प्रेमिका से झगड़ा हो गया। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि झगड़ा किस बात को लेकर हुआ था। अरिजीत से लड़की की ‘दोस्ती’ से वह नाराज बताया जा रहा था। पुलिस इसकी जांच कर रही है। युवक के परिवार ने उसकी प्रेमिका और अरिजीत के खिलाफ साजिश रचने और आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है।
गेस्ट हाउस में फंदे से लटका मिला था प्रेमी का शव
पुलिस सूत्रों के अनुसार पुरुलिया निवासी रोनी दत्त अपनी प्रेमिका के साथ साल्टलेक स्थित एफई ब्लॉक के गेस्ट हाउस में पिछले कुछ महीनों से रह रहा था। बुधवार आधी रात को चीख-पुकार सुनकर गेस्ट हाउस के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी।पुलिस ने आकर युवक के गले में फंदा बंधा शव को बरामद किया। प्रेमिका बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराई गई। प्रेमिका के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं।पुलिस का मानना ​​है कि इस घटना में प्रेमिका और उसके दोस्त की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में रहस्य का खुलासा हो सकता है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.