Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

दार्जीलिंग नहीं, अब जलपाईगुड़ी रेंज का कार्यभार संभालेंगे डीआईजी अमित पी जवालगी, हाथों में होगी तीन जिलों की कमान

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सिलीगुड़ी। कर्तव्यनिष्ठ, तेज तर्रार व कर्मठ पुलिस ऑफिसरों में शुमार आईपीएस अमित पी जवालगी ने जलपाईगुड़ी डीआईजी रेंज का कार्यभार संभाल लिया है। आपको बता दे की जलपाईगुड़ी डीआईजी रेंज के अंतर्गत अलीपुरद्वार, कूचबिहार एवं जलपाईगुड़ी ज़िले आते हैं। अब इन तीनों ज़िलों की पुलिस की कमान डीआईजी अमित पी जवालगी की हाथों में होगी।
डीआईजी अमित पी जवालगी से ख़ास बातचीत में बताया कि उनकी पहली प्राथमिकता तीनों ज़िले में शांति व्यवस्था क़ायम करना है। साथ ही अपराधिक़ घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए तत्काल सख्त कदम उठाये जायेंगे। उन्होंने कहा कि तीनों जिलों में आम जनता और पुलिस के बीच दोस्ताना सम्बन्ध बने, इस पर विशेष जोर देंगे।
डीआईजी श्री जवालगी ने बताया की इनका इलाक़ा दो अंतरराष्ट्रीय सीमाओं से सटा हुआ है, जिसमे बांग्लादेश व भूटान की सीमा है। वहीँ दूसरी ओर अंतरराज्यीय असम की भी सीमा है । इन सभी सीमावर्ती इलाक़ों में पुलिस की चौकसी बड़ाई जाएगी।
दरअसल इससे पहले अमित पी जवालगी दार्जिलिंग रेंज के डीआईजी थे। वहां से इनका तबादला कर के जलपाईगुड़ी रेंज का डीआईजी बनाया गया है। वही जलपाईगुड़ी के डीआईजी अन्नप्पा इ को डीआईजी रेल बनाया गया है।
आप को यह भी बता दे कि अमित पी जवालगी 2006 बैच के आईपीएस ऑफ़िसर है। श्री जवालगी उत्तर बंगाल के कूचबिहार में एएसपी, सिलीगुड़ी में एएसपी, दार्जीलिंग में एसपी व जलपाईगुड़ी में एसपी के पद पर अपनी सेवाएं दे चुके है। वही साउथ बंगाल में डीआईजी बोर्डर व डीआईजी ट्रैफ़िक भी रहे हैं। श्री जवालग़ी एक ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी के रूप में जाने जाते हैं, जो अपने काम के प्रति हमेशा सजग रहते है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.