Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

दूसरी बार मां बनने के बाद एक्टिंग करियर छोड़ देंगी अनुष्का शर्मा, बोलीं, शादी मेरे लिए बहुत मायने रखती है

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक बार फिर मां बनने वाली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो बेटी वामिका को जन्म दे चुकीं अनुष्का एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं और वे और विराट कोहली दूसरा बेबी एक्स्पेक्ट कर रहे हैं। इस बीच यह चर्चा भी शुरू हो गई है कि अनुष्का शर्मा दूसरे बेबी को जन्म देने के बाद अपना सक्सेसफुल एक्टिंग करियर छोड़ देंगी। दरअसल, अनुष्का का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे कह रही हैं कि शादी करने और बच्चे पैदा करने के बाद वे एक्टिंग करियर को अलविदा कह देंगी।
वायरल वीडियो में यह कह रहीं अनुष्का शर्मा
इंटरनेट पर वायरल वीडियो में अनुष्का शर्मा अपने एक्टिंग करियर पर बात कर रही हैं। यह वीडियो सिमी ग्रेवाल के शो का है, जिसमें अनुष्का बतौर सेलेब्रिटी गेस्ट पहुंची थीं। वीडियो में वे कह रही हैं, “शादी मेरे लिए बहुत मायने रखती है। मैं शादी करना चाहती हूं और बच्चे पैदा करना चाहती हूं। और जब मेरी शादी हो जाएगी, मेरे बच्चे हो जाएंगे तो शायद मैं काम नहीं करना चाहूंगी।”
अनुष्का शर्मा की दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर यह खबर
एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा यहां तक जा रहा है कि अनुष्का शर्मा का दूसरा ट्राइमेस्टर चल रहा है और यही वजह है कि वे आजकल खुद को लो प्रोफाइल रख रही हैं। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है, “अनुष्का दूसरा बेबी एक्स्पेक्ट कर रही हैं। पिछली बार की तरह इस बार भी कपल यह खुशखबरी दुनिया के साथ बाद में शेयर करेगा।” इसी रिपोर्ट में अनुष्का की पब्लिकली गैरमौजूदगी को लेकर लिखा गया है, “यह कोई संयोग नहीं है। वे जनता की नज़रों से बचकर रह रही हैं, ताकि उन्हें लेकर किसी तरह की अटकलें ना लगें।”
मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर दिखे थे अनुष्का-विराट
अनुष्का की प्रेग्नेंसी की ख़बरें पहले भी आ चुकी हैं, लेकिन गणेश चतुर्थी पर की गई उनकी पोस्ट के बाद से इन्हें और बल मिला। इसके अलावा हाल ही में कपल को मुंबई में एक मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर देखा गया था। इस दौरान उन्होंने पैपराजी से तस्वीरें ना लेने की गुजारिश की थी। सूत्र बताते हैं, “उन्होंने पैपराजी से तस्वीरें पब्लिश ना करने की गुजारिश अकी थी और वादा किया था कि वे जल्दी इसकी घोषणा करेंगे।”


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.