Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

धमाकेदार है ‘मुंबई डायरीज 2’ का ट्रेलर, क्या बचा पाएंगे डूबते शहर को मोहित रैना? कहानी से कास्ट तक, सब बातें

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। मेडिकल ड्रामा ‘मुंबई डायरीज’ के दूसरे सीजन का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। मोहित रैना, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे जैसे स्टार्स से सजी सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी। जिसका मेकर्स ने शुक्रवार को ट्रेलर रिलीज किया। आइए बताते हैं ‘मुंबई डायरीज’ की कास्ट, ट्रेलर, रिलीज डेट से लेकर ट्रेलर का रिव्यू।
Mumbai Diaries 2 के कास्ट की बात करें तो मोहित रैना के अलावा कोंकणा सेन, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी जैसे सितारे नजर आएंगे। इस सीरीज को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है। वही इसके क्रिएटर भी हैं।
‘मुंबई डायरीज 2’ की कहानी
‘मुंबई डायरीज 2’ के ट्रेलर को देखने के बाद इसकी कहानी का भी अंदाजा लग जाता है। ट्रेलर की शुरुआत ही वहीं से होती है, जहां पहला पार्ट खत्म हुआ था। बॉम्बे जनरल हॉस्पिटल के कर्मचारियों को पूरे दिन की मूसलाधार बारिश और उसके बाद हुई तबाही के कारण नई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। हालात तो ये हो गए हैं कि बाढ़ का खतरा मंडरा रहा है। मुंबई जैसे शहर डूबने के कगार पर पहुंच चुका है। ऐसे में हॉस्पिटल का स्टाफ कैसे इस स्थिति से दो चार होते हैं, इसे दिखाया जाता है।
मोहित रैना का अपने रोल पर क्या कहना है
‘मुंबई डायरीज 2’ पर मोहित रैना का कहना है कि वह ‘मुंबई डायरीज’ के दूसरे सीजन को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। वह डॉ. कौशिक के रोल से काफी प्रभावित रहे हैं। ये किरदार दिखाता है कि कैसे पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से एक इंसान दो चार होता है।
‘मुंबई डायरीज 2’ ट्रेलर रिव्यू
‘मुंबई डायरीज 2’ का ट्रेलर आपको अंत तक बांधे रखता है। मेडिकल ड्रामा जैसा जॉनर अगर आप पसंद करते हैं तो आपको ये ट्रेलर अच्छा लगेगा। जहां इमोशंस से लेकर एक कहानी है। निखिल आडवाणी ने विजुअल्स पर काफी काम किया है, ये चीज ट्रेलर में साफ देखी जा सकती है। एक बार फिर कोंकणा और मोहित रैना अपने काम से आपको ‘मोहित’ करते हैं। वहीं डायलॉग की तारीफ करनी होगी। जैसे, ‘मौत के आगे कोई क्लास, कोई कास्ट, कोई पॉलिटिक्स नहीं टिकती’ तो ‘मुंबई डूब रहा है’, जैसे कई शानदार डायलॉग सुनने को मिलते हैं।
‘मुंबई डायरीज’ के पहले सीजन का रिकैप
‘मुंबई डायरीज’ भी मेडिकल ड्रामा था। लेकिन पिछली बार कहानी 26/11 से जुड़ी थी। पहले सीजन में निखिल आडवाणी और निखिल गोंसाल्विस ने आंतकी हमले के मेडिकल फर्टिनिटी के एंगल को दिखाया था। ‘मुंबई डायरीज’ के पहले सीजन को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और अब मेकर्स दूसरा सीजन लेकर हाजिर है।
सुल्तान ऑफ दिल्ली का ट्रेलर: गोलीबारी से ग्लैमरस का फुल डोज है ये नई वेब सीरीज, सत्ता के लिए दांव पर लगे रिश्ते
‘मुंबई डायरीज 2’ की रिलीज डेट और ओटीटी डिटेल
‘मुंबई डायरीज 2’ के प्रीमियर डेट का मेकर्स पहले ही ऐलान कर चुके हैं। इस सीरीज को देखने के लिए दर्शकों को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो का रुख करना होगा। 6 अक्टूबर 2023 को वेब सीरीज रिलीज होगी।

 


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.