Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

पति-पत्नी मिलकर करते थे नशे के धंधा, एसटीएफ ने 2.5 किलो हेरोइन के साथ किया गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मालदा। राज्य पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने म्यूजिक सिस्टम में छिपा कर रखे गये करीब 12 करोड़ रुपए की हेरोइन साथ दंपति को गिरफ्तार किया है। बुधवार देर रात एसटीएफ ने मालदा टाउन थाना से सटे इलाके से कुल 2.5 किलो हेरोइन के साथ इस दंपति को गिरफ्तार किया, जो मुर्शिदाबाद कर रहने वाले है । आरोपियों के पास से ढाई किलो उच्च गुणवत्ता वाली हेरोइन के पांच पैकेट बरामद किए गए है ।
पुलिस सूत्रों के अनुसार हेरोइन को एक म्यूजिक सिस्टम में छिपा कर इसकी तस्करी की जा रही थी। जांच अधिकारियों के एक करीबी सूत्र के मुताबिक गिरफ्तार दंपति की पहचान गुलाम मुस्तफा और रिया सफीन के रूप में हुई है। वे मुर्शिदाबाद जिले के लालगोला इलाके के रहनेवाले है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार ये दंपति लंबे समय से ड्रग रैकेट से जुड़ा हुआ है। इस दंपति पर इससे पहले नेपाल तथा पूर्वोत्तर राज्यों में मादक पदार्थों की तस्करी का आरोप है। एसटीएफ के अधिकारियों ने शुरुआती जांच के बाद गुरुवार को उन्हें इंग्लिशबाजार थाने की पुलिस को सौंप दिया । पुलिस सूत्रों के अनुसार होम थिएटर म्यूजिक सिस्टम के एक डिब्बे में ढाई किलो हेरोइन के पांच प्लास्टिक के पैकेट छिपाए गए थे। मालदा टाउन स्टेशन के जरिये इन मादक पदार्थों को सीमा पार तस्करी की योजना थी । पुलिस और स्टेट स्पेशल टास्क फोर्स ने इस बात की जांच शुरू कर दी है कि मुर्शिदाबाद से मालदा तक इतनी बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ कैसे लाया गया।
पुलिस ने कहा कि आरोपी दंपति को मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल होने के संदेह में गिरफ्तार किया गया था। दोनों को गुरुवार को मालदा की एक अदालत में पेश किया जायेगा। एसटीएफ और मालदा जिला पुलिस इस बात का पता लगा रही है इस घटना में अन्य कौन कौन शामिल है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.