Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

प्रभास के वैक्स स्टैच्यू पर हुआ विवाद : बाहुबली के प्रोड्यूसर ने कही लीगल एक्शन लेने की बात, बोले- हमारी परमिशन के बिना बनाया स्टैच्यू

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क। सोशल मीडिया पर प्रभास के एक वैक्स स्टैच्यू बेहद चर्चा में है। इस स्टैच्यू को मैसूर एक म्यूजियम ने लगाया गया है, जिसे लेकर अब विवाद शुरू हो गया है। इस बीच बाहुबली के प्रोड्यूसर शोबू यरलागड्डा ने स्टैच्यू बनाने वालों और म्यूजियम पर लीगल एक्शन लेने की बात कही है। इतना ही नहीं शोबू ने दावा किया है कि इस वैक्स स्टैच्यू को बनाने से पहले बाहुबली के मेकर्स से परमिशन नहीं ली गई।
हमें इस स्टैच्यू की जानकारी नहीं थी: शोबू
शोबू ने 24 सितंबर को ट्विटर पर स्टैच्यू की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- इस स्टैच्यू के लाइसेंस नहीं लिया गया है। स्टैच्यू बनाने वालों ने इसे हमारी परमिशन के बिना तैयार किया है। हमें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी। हम इसे जल्द से जल्द हटाने की कोशिश करेंगे। बता दें कि प्रभास के स्टैच्यू की तस्वीर उनके फैन पेज ने शेयर की थी।
फैंस बोले- क्रिकेटर डेविड वार्नर और राम चरण से मिल रही शक्ल
प्रभास का यह नया स्टैच्यू सोशल मीडिया पर बेहद सुर्खियों में है। लोगों का कहना है कि यह स्टैच्यू प्रभास के जैसा नहीं दिख रहा है। एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा- यह स्टैच्यू राम चरण की तरह दिख रहा है। दूसरे यूजर ने कहा- बाहुबली के कवच को छोड़कर, यह किसी भी तरह से प्रभास नहीं लग रहे हैं। तीसरे ने लिखा- इनकी शक्ल ऑस्ट्रेलियई क्रिकेटर डेविड वार्नर जैसी लग रही है।
एक फैन ने स्टैच्यू का सपोर्ट करते हुए लिखा- ‘यह कर्नाटक है। आपको खुश होना चाहिए कि उन्होंने कर्नाटक में तेलुगु एक्टर का स्टैच्यू लगाया है। इसमें परमिशन की कोई जरूरत नहीं। आपको उनके प्यार के लिए खुश होना चाहिए।’
बैंकॉक के मैडम तुसाद में है प्रभास का वैक्स स्टैच्यू
बता दें कि 2017 में बाहुबली की सफलता के बाद बैंकॉक के मैडम तुसाद में प्रभास का वैक्स स्टैच्यू बनाया गया था। प्रभास ऐसे पहले साउथ स्टार हैं, जिनका वैक्स स्टैच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में रखा गया है। इसके अलावा एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और महेश बाबू का वैक्स स्टैच्यू भी मैडम तुसाद म्यूजियम में रखा गया है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.