Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

बंगाल में अवैध हथियारों की बरामदी जारी, दुर्गापुर में बंद कारखाने से मिला भारी मात्रा में बम

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

दुर्गापुर। आसनसोल लोकसभा उपचुनाव के पहले सिलपंचल के विभिन्न हिस्सों में पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई में लगातार अवैध हथियार और बमों की बरामदगी जारी है। जिसे लेकर भाजपा और टीएमसी के बीच राजनीतिक आऱोप-प्रत्यारोप भी किया जा रहा है।
इस बीच दुर्गापुर के कोक-ओवन थाना क्षेत्र के अंगदपुर-रातूड़ीया औद्योगिक क्षेत्र के एक बंद कारखाना के भीतर एक बैग में भारी मात्रा में बम बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गयी। स्थानीय लोगों ने बंद कारखाना के भीतर बैग में बम भरे होने की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद कोक-ओवन थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर इलाके की घेराबंदी कर दी और बम बरामदगी के लिये पुलिस ने बम स्क्वायड को सूचना दी है। इस घटना को लेकर इलाके में चर्चा का माहौल बना हुआ है।
वहीं दो दिन पहले ही पांडवेश्वर में भारी संख्या में हथियार बरामद हुआ था। लाउदोहा मेंबम बरामद हुआ था। अब दुर्गापुर में बम मिला है। कोकोवेन थानान्तर्गत अंगदपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक बंद कारखाने में चार ताजा बम पाये गये। जिसके बाद पुलिस ने बमों को निष्क्रिय करने के लिए बम स्काव्यड को बुलाया गया था।
आपको बता दें कि बीरभूम जिले के रामपुरहाट में हुई जघन्य हिंसा के बाद कठघरे में खड़ी ममता सरकार ने राज्य भर में विशेष सफाई अभियान चलाने का निर्देश दिया है। 10 दिनों तक चलने वाले इस सफाई अभियान में पुलिस को राज्य भर से अवैध हथियारों और गोला-बारूद व बम बरामद करने का निर्देश दिया गया है। बीरभूम में हिंसा के बाद राज्य के सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं। क्योंकि पिछले दो सप्ताह में बम और गोली मारकर एक दर्जन से अधिक लोगों की हत्याएं हो चुकी है।
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को बीरभूम जिले के बोगटूई गांव का दौरा किया था, जहां सोमवार की रात को कई लोगों को जिंदा जलाकर मार दिया गया था। वहीँ पर अवैध हथियारों को लेकर उन्होंने आदेश दिया था।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.