Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

भारत आ रही है पाकिस्तान जाकर दूसरी शादी करने वाली अंजू, नसरुल्ला ने किया कंफर्म

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क। सोशल मीडिया मंच फेसबुक पर जिसे मित्र बनाया उससे शादी करने के लिए पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के एक दूरदराज गांव में पहुंची अंजू नाम की 34 वर्षीय भारतीय महिला पाकिस्तान सरकार की ओर से मंजूरी मिलने के बाद स्वदेश लौटेगी।
इसी साल जुलाई में अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने पाकिस्तान गई अंजू को अब भारत ( India) की याद आ रही है। इस्लाम कबूल कर फातिमा बनी अंजू के पति नसरुल्लाह ने दावा किया है कि अंजू को अपने दो बच्चों की याद आ रही है और वह मानसिक रूप से भी बिल्कुल ठीक नहीं है। अंजू के अगले महीने अक्टूबर में भारत लौटने की उम्मीद है। 34 वर्षीय अंजू उर्फ फातिमा, जुलाई से पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में रह रही है। पाकिस्तानी मीडिया से खबर मिली थी कि अंजू ने इस्लाम धर्म अपना लिया है और अपने फेसबुक फ्रेंड से शादी कर ली है।
अंजू के पति नसरुल्लाह ने यह खुलासा किया कि उनकी पत्नी ‘मानसिक रूप से परेशान हैं और अपने बच्चों को बेहद याद कर रही हैं। अंजू के पति नसरुल्लाह ने अंजू के मानसिक स्वास्थ्य के लिए चिंता जताई और कहा कि उनका भारत लौटना बेहतर होगा। आपको यह भी बता दें कि अंजू के दो बच्चे हैं, एक 15 साल की बेटी और एक 6 साल का बेटा। अंजू राजस्थान के भिवाड़ी जिले की निवासी थी और वह पहले से ही शादीशुदा थी। 2019 में अंजू की फेसबुक के जरिए पाकिस्तान के नसरुल्लाह से दोस्ती हुई और ये दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई।
वह जुलाई माह में नसरुल्लाह से मिलने के लिए पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत चली गई और अभी वहीं रह रही है। अंजू ने अपने पति अरविंद को बताया था कि वह कुछ दिनों के लिए जयपुर जा रही है। हालांकि, बाद में उनके पति को मीडिया के जरिए पता चला कि वह सीमा पार पाकिस्तान चली गई हैं। नसरुल्लाह ने बताया कि पाकिस्तान में आवश्यक दस्तावेजीकरण प्रक्रिया पूरी होने के बाद अंजू भारत लौट आएंगी। उसने यह भी कहा कि अगर उसे वीजा मिल गया तो वह भी अंजू के साथ भारत आ सकता है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.