Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

भारत की हार के जख्मों पर शोएब अख्तर ने छिड़का नमक, कहा-राहुल की टीम फ़ाइनल में खेलने के योग्य नहीं, कप्तान बदलने की मांग की

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली। भारत का एक बार फिर से टी20 वर्ल्ड कप जीतने का सपना टूट गया और उसे 2022 एडिशन के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों पूरे 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। पकिस्तान के दिग्गज शोएब अख्तर भी पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने के बाद भारत को खिताबी मुकाबले में देखना चाहते थे, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ हार के साथ भारत टूर्नामेंट से बाहर हो गया है। इंग्लैंड से मिली शर्मनाक हार पर पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।
अख्तर ने टीम इंडिया की हार के बाद ट्विटर पर कहा, ” इंडिया बहुत गंदा खेला. डिजर्व करता था हारना, जिस तरह से खेली उस हिसाब से बिल्कुल भी जीत की हकदार नहीं थी। बड़े गंदे तरीके से पिटाई खाई। टीम को एक भी विकेट नहीं मिली, गेंदबाजी एक्सपोज हो गई। इनके पास कोई एक्सप्रेस फास्ट बॉलर नहीं है. युजवेंद्र चहल उनका मेन स्पिनर है और पता नहीं उनको क्यों नहीं खिलाया।”
अख्तर ने आगे कहा, ” हम मेलबर्न में आपसे मिलना चाह रहे थे, लेकिन अब ऐसा संभव नहीं है. हालांकि आप टी20 वर्ल्ड कप 2022 फाइनल के बाद आ सकते हैं। टॉस हारने के बाद ही खिलाड़ियों के कंधे गिर गए थे और इंग्लैंड की बल्लेबाजी के दौरान पहले 5 ओवरों में ही उन्होंने हार मान ली। आप लड़ते तो सही, अगर कुछ भी नहीं हो रहा था तो आप राउंड द विकेट आकर बाउंसर करते मुंह तोड़ते, गाली गलौज हो जाती, झगड़ा हो जाता, थोड़ा बहुत आक्रामकता आती। ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और इंडिया ने हाथ खड़े कर दिए।” उन्होंने कहा है कि भारत के कप्तान के बदल दिया जाना चाहिए।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.