Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

महिला रिपोर्टर से कहा बगल में आकर बैठिये, बीजेपी चीफ की महिला रिपोर्ट से बदतमीजी पर बढ़ा विवाद

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

चेन्नई। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तमिलनाडु इकाई के प्रमुख के.अन्नामलाई दिल्ली की यात्रा पर है। इस दौरान वह लगातार विवादों का सामना कर रहे है। उन्होंने एक महिला रिपोर्टर के साथ ऐसा व्यवहार किया जिसकी हर तरफ आलोचना हो रही है। कोयंबटूर प्रेस क्लब ने भी आलोचना की है।
दरअसल, एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक महिला रिपोर्टर ने अन्नामलाई से पूछा कि अगर वह बीजेपी के तमिलनाडु अध्यक्ष नहीं रहे, तो क्या वह पार्टी के साथ बने रहेंगे? ये सवाल सुनकर अन्नामलाई नाराज हुए और उन्होंने रिपोर्टर से कहा कि उसे उनके पास आकर बैठना चाहिए।
अन्नामलाई ने कहा, ‘यहां आइए और मेरे बगल में बैठिए, लोगों को टीवी के जरिए देखने का मौका मिलना चाहिए कि मुझसे ये सवाल किसने पूछा है. सवाल पूछने का एक तरीका होता है। 8 करोड़ लोगों को ये मालूम होना चाहिए कि आखिर ये शानदार सवाल किसने पूछा है। बीजेपी नेता ने लगातार महिला रिपोर्टर से अपने बगल में आकर कैमरे के सामने बैठने का दबाव बनाते रहे हालांकि इस दौरान अन्य साथी रिपोर्टर्स ने महिला का बचाव किया।
तमिलनाडु बीजेपी चीफ ने कहा, ‘मैं फुल-टाइम नेता नहीं हूं, एक किसान होना मेरी पहचान है, उसके बाद मैं नेता हूं और फिर मैं बीजेपी से जुड़ा हुआ हूं। दूसरी ओर अन्नामलाई की इस हरकत पर बाकी के रिपोर्टर्स ने नाराजगी जताई और उन्होंने इसका विरोध किया।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.