Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

यूपी की 57 सीटों पर वोटिंग जारी, सुबह 11 बजे तक 22% मतदान, भाजपा प्रत्याशी पर हुआ हमला

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

लखनऊ। यूपी में 10 जिलों की 57 सीटों पर वोटिंग हो रही है। सुबह 11 बजे तक 22% वोटिंग हो चुकी है। योगी सरकार में मंत्री स्वाती सिंह के पति और बलिया सदर से भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह के काफिले पर देर रात हमला हुआ है। उन्होंने बताया कि दुबहर इलाके में रात 12:30 बजे हमला हुआ। इसमें उनके साथ चल रहे भाजपा नेता टुनजी पाठक का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। सुरक्षाकर्मियों के मोर्चा संभालने पर हमला करने वाले भाग निकले। इस दौरान लखनऊ की एक गाड़ी और उसके ड्राइवर को समर्थकों ने पकड़ लिया।
उधर, बस्ती के एक बूथ पर ईवीएम में सिर्फ एक बटन ही दब रहा था। हालांकि, सूचना पर तुरंत ईवीएम को बदला गया। उधर, मुख्यमंत्री योगी ने सुबह 7 बजे गोरखपुर में वोट डाला। मीडिया से बातचीत में उन्होंने दावा किया कि अब तक हम 300 सीटें जीत रहे हैं।
भाजपा के सहयोगी दल निषाद पार्टी के संजय निषाद ने भाजपा सरकार आने पर कैबिनेट मंत्री पद मिलने की संभावनाओं से जुड़े एक सवाल पर कहा कि भाजपा में एक चायवाला पीएम बन सकता है तो निषाद के बेटे को भी पार्टी कुछ भी बना सकती है। संजय निषाद के बेटे सरवन निषाद चौरी-चौरा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। भाजपा सांसद रविकिशन ने गोरखपुर में कहा- न साइिकल, न हाथी न हाथ, यूपी में केवल बाबा आदित्यनाथ। उन्होंने दावा किया कि भाजपा 300 सीट जीत रही है। लोगों ने राम राज्य लाने का निर्णय कर लिया है। हनुमानगढ़ी मंदिर के महंत महेंद्र दास को बलरामपुर में वोट नहीं डाल पाए। उनको मतदान पर्ची नहीं मिल पाई। कहा-बीएलओ ने पर्ची नहीं पहुंचाई। अफसर ने वोट डालने नहीं दिया। गोरखपुर में तीन जगहों से ईवीएम खराब होने की शिकायत आई है। खजनी विधानसभा की बूथ संख्या 80 पर मतदान इसी वजह से 7.30 बजे शुरू हुआ।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.