Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

रामायण के ‘लक्ष्मण’ सुनील लहरी का कलयुगी अवतार देख फटी रह गईं फैंस की आंखें? कहा- ‘ऐसा रूप देखने से पहले…’

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली। रामानंद सागर के धार्मिक शो ‘रामायण’ ने टेलीविजन की दुनिया में जो रिकॉर्ड कायम किया वो आज तक कोई नहीं कर सका। एक अलग ही इतिहास रचने वाले ‘रामायण’ को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। वहीं, शो के किरदार सालों बाद भी चर्चा में बने हुए हैं। ऐसे में अगर हम ‘रामायण’ में राम के छोटे भाई ‘लक्ष्मण’ का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी की बात करें तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सुनील आए दिन अपनी लेटेस्ट और थ्रोबैक फोटो पोस्ट करते रहते हैं। इसी बीच सुनील ने अपनी तीन ऐसी तस्वीरें पोस्ट की है, जिसे देखकर फैंस अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं।
सुनील लहरी ने दिखाए अपने तीन रूप
सुनील लहरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन तीनों तस्वीरों के साथ उन्होंने ये इसके युग भी बताए। सुनील की पहली तस्वीर में वो सिंपल पैंट शर्ट में नजर आ रहे हैं। इस फोटो पर लिखा है, ‘उस समय मैं असली में ऐसा था।’ वहीं दूसरी फोटो रामायण की शूटिंग के वक्त की है। इसमें वह हाथ में बाण लिए अपने लक्ष्मण के अवतार में नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘त्रेता युग का योद्धा।’ वहीं, तीसरी और आखिरी तस्वीर में सुनील विलेन के लुक में दिख रहे हैं। उन्होंने हाथ में एक बंदूक पकड़ी हुई है। इसके साथ ही काला चश्मा लगाया है। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, ‘कलयुग का योद्धा।’
तस्वीरों के साथ लिखा खास कैप्शन
सुनील लहरी ने अपनी इन तस्वीरों के साथ एक खास कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘वास्तविक जीवन और सिनेमा लाइफ, जब पीछे मुड़कर देखता हूं तो मैं एक ही समय में दो प्रोजेक्ट में काम कर रहा था। एक त्रेता युग योद्धा और दूसरा कलयुग योद्धा एक तरफ धनुष बाण दूसरी तरफ बंदुक।’ सुनील की इन तस्वीरों को हमेशा की तरह ही फैंस काफी पसंद कर रही है। इन पर कमेंट कर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही उनके इन सभी रूपों की तारीफ भी कर रहे है ।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.