Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स, आज के आईपीएल मैच की भविष्यवाणी

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली। आईपीएल का सातवां मैच 31 मार्च, 2022 को 19:30 बजे ब्रेबोर्न-सीसीआई स्टेडियम में एलएसजी (लखनऊ सुपर जायंट्स) और सीएसके (चेन्नई सुपर किंग्स) के बीच खेला जाएगा। एलएसजी का नेतृत्व पंजाब किंग्स के पूर्व कप्तान केएल राहुल कर रहे हैं। बहरहाल, सीएसके का नेतृत्व रवींद्र जडेजा कर रहे हैं, जिनका रणजी क्रिकेट में अच्छा ट्रैक रिकॉर्ड है, और उन्होंने क्रिकेट के लगभग सभी फॉर्मेटों में एक सफल बल्लेबाज और गेंदबाज के रूप में खुद को साबित किया है।
आईपीएल प्रेमी मैच के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, और वे अपने टीवी और मोबाइल उपकरणों पर मैच को देख रहे होंगे! एस्ट्रोयोगी आज आपके लिए विशेषज्ञ ज्योतिषियों से आईपीएल मैच की भविष्यवाणी लेकर आया है, जो कुछ आकर्षक अंतर्दृष्टि प्रदान कर सकता है। आइए टीमों को थोड़ा बेहतर तरीके से जानें और देखें कि किसके पास जीतने का मौका है।
लखनऊ सुपर जायंट्स – केएल राहुल (कप्तान) :
केएल राहुल भारतीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर हैं, और वह सभी प्रारूपों में भारत की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के वर्तमान उप-कप्तान हैं। एलएसजी टीम में क्रुणाल पांड्या, अवेश खान, दीपक हुड्डा और मार्कस स्टोइनिस के साथ अच्छी टीम लाइनअप है।
चेन्नई सुपर किंग्स – रवींद्र जडेजा (कप्तान) :
रवींद्र जडेजा बाएं हाथ के ऑफ स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर हैं जो मध्य क्रम में बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हैं। सीएसके के पास डेवोन कॉनवे, रॉबिन उथप्पा, ड्वेन ब्रावो के साथ मज़बूत टीम लाइनअप है। टीम सीएसके एक बहुत ही सफल फ्रैंचाइज़ी रही है क्योंकि उसके पास शक्तिशाली और मज़बूत कप्तान है और इस टीम का रिकॉर्ड इस बात की गवाही देता है, ये रिकॉर्ड उन खिलाड़ियों के कारण है जिन्होंने अपनी क्षमता को बार-बार साबित किया है।
कौन जीतेगा आज का आईपीएल मैच?
यदि हम इस मैच के ज्योतिषीय दृष्टिकोण पर विचार करें, तो कप्तानों की कुंडली के विश्लेषण के आधार पर हम निम्नलिखित बातों को समझ सकते हैं। केएल राहुल का जन्म धनु लग्न में हुआ था। राहु नौवें घर में है जो दांव महत्वपूर्ण होने पर उन्हें जीत दिलाता है। सूर्य मजबूत है और 5वें घर में राहुल को परिपक्वता और कठिन स्थिति को संभालने का कौशल देता है जब मैदान पर दबाव अधिक होता है।रवींद्र जडेजा का जन्म कुंभ लग्न में हुआ था। वर्तमान गोचर की स्थिति में उच्च का मंगल जडेजा को नए प्रयोग करने और जोखिम उठाने के लिए साहसी बनाएगा, लेकिन 12वें घर में मंगल का स्थान उनके लिए मुश्किल पैदा कर सकता है। 12वें से छठे भाव में मंगल और शनि का संयुक्त प्रभाव प्रतिद्वंद्वी को कड़ी टक्कर देने के संकेत दे रहा है।
निष्कर्ष :
ज्योतिषीय विश्लेषण के आधार पर हम आपको बताते हैं कि किस टीम के जीतने की संभावना ज्यादा हैं। आज के मैच में केएल राहुल और उनकी टीम रवींद्र जडेजा की अगुवाई वाली सीएसके टीम पर हावी होते दिख रहे हैं। हालाँकि, जैसा कि क्रिकेट को आश्चर्य का खेल माना जाता है, केवल समय ही बताएगा कि कौन विजेता बनेगा।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.