Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

शादी से तीन दिन पहले युवक का लटकता शव बरामद, इलाके में छाया मातम

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मालदा। शादी से तीन दिन पहले घर के बगल के आम के बाग से एक युवक का लटका हुआ शव बरामद हुआ। इस घटना से पुरे इलाके में मातम छा गया। यह घटना हरिश्चंद्रपुर थाना क्षेत्र के रशीदाबाद ग्राम पंचायत के बिरुआ अजीमपुर गांव की है। मृतक की पहचान 24 वर्षीय सदाकस अली के रूप में हुई है।
सूत्रों के अनुसार शादी को तीन दिन शेष हैं। शादी की खरीदारी लगभग खत्म हो चुकी है। लेकिन इसी बीच मालदा के हरिश्चंद्रपुर थाना क्षेत्र में युवक का शव फंदे से लटकता मिला है।
युवक के परिजनों का आरोप है कि किसी ने उनके बेटे की हत्या कर आम के पेड़ पर लटका दिया है। परिवार को लगता है कि इसके पीछे किसी लड़की का चक्कर था। वह परिवार का सबसे छोटा बेटा था। परिवार के सदस्य यह मानने से कतरा रहे हैं कि वह आत्महत्या कर सकता है।
गुरुवार की सुबह हरिश्चंद्रपुर पुलिस ने मौके से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया। स्थानीय व पारिवारिक सूत्रों के अनुसार वह बिरुआ गांव अजीमपुर निवासी जलाल उद्दीन का सदाकस अली आठवां पुत्र था। अगले रविवार को उसकी शादी थी। शादी की सारी खरीदारी हो चुकी है। मृतक युवक भी कल चांचल से शादी का बाजार कर घर आया था।
परिजनों ने बताया कि कल शाम सदाकश को एक फोन आया। वह बात करने के लिए घर से निकला, तब से वह लापता है। घर के लोगों ने रात भर इलाके की तलाशी ली, लेकिन लड़का नहीं मिला। सुबह गांव के एक आम के बाग से पेड़ पर लटकता शव बरामद हुआ। परिजनों का दावा है कि उनके परिवार के बेटे को पेड़ से लटकाकर मार दिया गया है। घर के आदमी ने पुलिस से मामले की जांच करने की गुहार लगाई है। पुलिस ने मौके से शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। साथ ही घटना की जांच शुरू कर दी है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.