Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

सिलीगुड़ी में खाली घर में हुई लाखों की चोरी, चोर छोड़ गया है सबूत, घर से मिले बटुए से आधार कार्ड व बांग्लादेशी रुपये बरामद

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सिलीगुड़ी । चोरों का एक दल नगद रुपये, सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार हो गया। सिलीगुड़ी डाबग्राम 2 क्षेत्र के पूर्वी हाटिया डंगा क्षेत्र में शुक्रवार की रात चोरी को लेकर इलाके में हड़कंप मच गया। सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस की आशीघर चौकी से कुछ दूरी पर इस तरह की घटना हुई, जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर आशीघर चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची।
जानकारी मिली है कि सुनील पासवान शुक्रवार की सुबह काम पर निकले थे। इसके बाद जब रात को वापस घर आया तो दरवाजा खोलकर उसने देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है और अलमारी में रखे जेवरात और पैसे गायब हैं। यह देख सुनील पासवान ने शोर मचाया तो स्थानीय निवासी मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने देखा तो घर के दोनों तरफ के वेंटिलेटर टूटे हुए थे। हालाँकि, बिस्तर पर एक बटुआ पड़ा मिला, जिसके अंदर एक आधार कार्ड, बांग्लादेशी पैसा और कई उपयोगी कागजात हैं।
सूचना पर आशीघर चौकी की पुलिस पहुंची। सुनील पासवान ने कहा कि उनकी पत्नी बच्चा को लेकर शादी वाले घर गई थी। वह घर में अकेला रहता था, वह रात को काम के बाद घर लौटा तो देखा घर में चोरी हो गई है। सुनील पासवान ने यह भी कहा कि उनके और उनके भाई के घर में चोरी हुई है। दो कमरों में रखे सोने के जेवर, चांदी व 70-75 हजार रुपये नकदी चोरी हो गई। मकान मालिक ने चोरी की लिखित शिकायत थाने में दर्ज करायी है। सिलीगुड़ी महानगर के असीघर चौकी की पुलिस ने पूरे घटना की जांच शुरू कर दी है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.