Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

सीआरपीएफ के बंकर पर बम फेंकने वाली बुर्काधारी महिला अरेस्ट, लश्कर-ए-तैयबा से है ताल्लुक

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सीआरपीएफ के बंकर पर पेट्रोल बम फेंकने वाली बुर्काधारी महिला को अरेस्ट कर लिया गया है। मंगलवार को बंकर पर पेट्रोल बम फेंकने का वीडियो सामने आया था। सीसीटीवी फुटेज में बुर्का पहने महिला बैग से पेट्रोल बम निकालकर सीआरपीएफ बंकर पर फेंकती नजर आती है। इसके बाद वहां आग लग जाती है, जिसे सीआरपीएफ कर्मी बुझाते दिखते हैं। महिला की पहचान हसीना अख्तर के तौर पर हुई है, जिसके ताल्लुक आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से रहे हैं। इसके अलावा वह पहले भी आतंकवाद से जुड़ी गतिविधियों में शामिल रही है।
कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने कहा कि सीआरपीएफ बंकर पर बम फेंकने वाली महिला की पहचान कर ली गई है। इसके अलावा हसीना अख्तर को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस का कहना है कि हसीना अख्तर के खिलाफ उत्तर कश्मीर के अलग-अलग थानों में तीन मुकदमे पहले से ही दर्ज है। पुलिस ने कहा कि हसीना अख्तर लश्कर-ए-तैयबा के ओवरग्राउंड वर्कर के तौर पर काम करती रही है। यही नहीं उसके दुख्तरान-ए-मिल्लत संगठन की मुखिया आसिया अंद्राबी से भी ताल्लुक रहे हैं। पुलिस ने कहा कि हसीना अख्तर के खिलाफ 2019 में यूएपीए के तहत हंदवाड़ा में केस दर्ज किया गया था।
हसीना अख्तर पर यह केस लश्कर-ए-तैयबा के पोस्टर चिपकाने के आरोप में दर्ज किया गया था। इसके बाद एक और मामला उसके खिलाफ दर्ज हुआ था, लेकिन बाद में जमानत पर बाहर आ गई थी। हाल ही में उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में दिखता है कि बुर्का पहने एक महिला बंकर पर बम फेंकती है। उसके बाद से ही बम फेंकने वाली महिला की तलाश की जा रही थी, जो अब जाकर पूरी हो गई है। इस घटना से यह स्पष्ट हुआ है कि घाटी में कुछ महिलाएं भी आतंकी संगठनों के साथ सक्रिय हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.