Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

हनी सिंह का तलाक : कौन हैं टीना थडानी जिसकी वजह से हनी सिंह ने तोड़ी 12 साल की शादी!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। रैपर हनी सिंह एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं। दिल्ली कोर्ट की तरफ से करीब 12 साल की शादी के बाद यो यो हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार का ऑफिशियली तलाक हो गया है। घरेलू हिंसा के तहत शालिनी ने रैपर पर मारपीट, शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए थे। इसी के साथ लगभग ढाई साल तक चली मुकदमेबाजी भी खतम हो गयी है। ऐसे में अब तलाक के बाद हनी सिंह को भारी रकम चुकानी होगी। एक्स वाइफ को बतौर एलिमनी करोड़ों रुपये देने वाले हैं।
12 साल की टूटी शादी
हनी सिंह जिनका असली नाम हिरदेश सिंह है, उन्होंने शालिनी तलवार से 23 जनवरी 2011 को शादी की थी। 12 साल बाद दोनों अलग हो गए हैं। ढाई साल पहले ही तलाक की अर्जी कोर्ट में डाली गई थी। कोर्ट ने हनी सिंह से शादी को एक और मौका देने की राय मांगी थी, इस पर सिंगर ने इनकार कर दिया था। अब तलाक के बाद सिंगर को भारी रकम चुकानी होगी। एक्स वाइफ को बतौर एलिमनी करोड़ों रुपये देने होंगे।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हनी सिंह और शालिनी सिंह ने तलाक लेने के दौरान एक-दूसरे पर जो-जो आरोप-प्रत्यारोप लगाए थे, उसे भी वापस ले लिया है। बताया जा रहा है कि एलिमनी के लिए शालिनी ने हनी सिंह से 10 करोड़ रुपये मांगे थे। जो घटकर अब 1 करोड़ हो गई है। दोनों के बीच इस राशि पर समझौता हुआ है। ऐसे में सिंगर अब अपनी एक्स वाइफ को ये रकम जल्द ही देगें।
गर्लफ्रेंड बनी तलाक की बड़ी वजह
यो यो हनी सिंह ने पिछले साल तलाक की खबरों के बाद दिसंबर में एक कार्यक्रम में अपनी गर्लफ्रेंड टीना थडानी के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। कई मौकों पर रैपर उनके बारे में खुलकर बात करते दिखे हैं। टीना थडानी एक कनाडाई एक्ट्रेस और मॉडल हैं जो मुंबई में रहती हैं। टीना एक फिल्ममेकर भी हैं, जिन्होंने ‘द लेफ्टओवर्स’ फिल्म का निर्देशन किया था।
यही नहीं हनी सिंह और टीना ने साथ में ‘पेरिस का ट्रिप’ नाम का एक गाना किया है और तभी दोनों की मुलाकात हुई थी। रैपर एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि वो टीना की वजह से बहुत खुश हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.