Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

हमीरपुर में शार्ट सर्किट से घर में लगी भीषण आग, मां और बेटियों की जलकर मौत

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

हमीरपुर । यूपी के हमीरपुर में शार्ट सर्किट से बड़ा हादसा हो गया है। शार्ट सर्किट से घर में भीषण आग लग गई। इस हादसे में घर में सो रही महिला व उसकी दो मासूम बेटियों की जलकर मौत हो गई। आस-पास के लोगों को जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची टीमों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जब तक तीनों की जलकर मौत हो गई। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।
जानकारी के मुताबिक कुरारा थानाक्षेत्र के जल्ला गांव में महिला अनिता, उसकी 6 वर्षीय बेटी मोहिनी और 3 वर्षीया रोहिणी घर में मौजूद थे। मौजूदा में पड़ रही भीषण सर्दी से बचाव के लिए अनीता पत्नी राजू पाल ने बुधवार की देर रात हीटर जलाया और अपने दो बेटियां छह वर्षीय मोहिनी व तीन वर्षीय रोहिणी के साथ चारपाई पर सो गई। रूम हीटर जलते समय शार्ट सर्किट हुआ और आग पूरे घर में फ़ैल गई। इस हादसे में तीनों की मौत हो गई।
पुलिस अधीक्षक सुभम पटेल ने बताया कि बुधवार रात करीब साढ़े 10 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि कुरारा थानाक्षेत्र के जल्ला गांव के एक घर में आग लगी है, जिसमें कुछ लोग फंस गए है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। अभी तक जो बात सामने आई है उसमें यह पता चला है कि हादसा रूम हीटर में शार्ट सर्किट की वजह से हुआ।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.