Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

10 साईं भक्तों की हुई दर्दनाक मौत, शिरडी जा रही बस ट्रक से टकरायी, कई अन्य श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नासिक। महाराष्ट्र के नासिक जिले में शुक्रवार (13 जनवरी) सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में शिरडी जा रहे 10 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। जबकि कई अन्य श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए। नासिक पुलिस के मुताबिक, यह हादसा नासिक-शिरडी राजमार्ग पर पथारे के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि एक प्राइवेट लग्जरी बस साईं बाबा के भक्तों को ले जा रही थी तभी वो एक ट्रक से टकरा गई।
नासिक पुलिस की मुताबिक, साईं बाबा के भक्तों को लेकर जा रही बस शुक्रवार सुबह नासिक-शिरडी राजमार्ग पर पथारे के पास ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। बस में करीब 50 श्रद्धालु मौजूद थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस और ट्रक दोनों ही बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और राहत-बचाव कार्य में जुट गई।
पुलिस ने सभी लोगों को बस से बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने 10 लोगों को मृत घोषित कर दिया। तो वहीं, इस हादसे में कई कई यात्री बुरी तरह से जख्मी हुए हैं। जिनका इलाज चल रहा है। वहीं, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने नासिक-शिरडी हाईवे पर हुई दुर्घटना पर शोक जताया है। साथ ही उन्होंने मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा भी की है। इसके अलावा सीएम ने इस भीषण सड़क हादसे की जांच के भी आदेश दिए हैं
मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने घायलों को सरकारी खर्च पर जरूरी इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं। हादसे की खबर मिलते ही सीएम ने नासिक के मंडलायुक्त और जिलाधिकारी से दुर्घटना की जानकारी ली। दुर्घटना में अब तक दस लोगों की मौत हुई है जबकि 35 यात्री घायल हैं जिनमें से 6 गंभीर रूप से जख्मी हैं। एकनाथ शिंदे ने यह भी निर्देश दिया कि घायलों को तत्काल शिरडी से नासिक ले जाया जाए और उनका उचित इलाज शुरू किया जाए।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.