Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

16 हजार से ज्यादा हार्ट सर्जरी करने वाले कार्डियोलॉजिस्ट गौरव गांधी का हार्ट अटैक से निधन, रात में सोए, सुबह उठे ही नहीं !

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

जामनगर। साइलेंट अटैक के मामले देश में बढ़ते ही जा रहे है। हाल ही में गुजरात के जामनगर में एक डाॅक्टर के हार्ट अटैक से मौत का मामला सामने आया। बता दें कि जाने-माने कार्डियोलाजिस्ट डॉ. गौरव गांधी का मंगलवार सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि गौरव गांधी ने अपने मेडिकल करियर में 16 हजार से ज्यादा लोगों की हार्ट सर्जरी की थी और अंत में उनकी भी हार्ट अटैक से मौत हो गई।
उनकी मौत के बाद परिवार में शोक का माहौल है और घरवाले शोक्ड में है। परिजनों का कहना है कि मंगलवार सुबह छह बजे जब घरवालों ने उन्हें जगाया, तो वह नहीं उठे। इसके बाद परिजन उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
जानकारी के मुताबिक, डॉ. गौरव गांधी ने हर रोज की तरह सोमवार रात को भी मरिजों का चेक-अप किया था। इसके बाद वह पेलेस रोड स्थित अपने घर चले गए और रात का खाना खाया और फिर थोड़ी देर बाद सोने चले गए। उनके व्यवहार में या उनके स्वास्थ्य में किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं थी। इसके बाद जब मंगलवार सुबह छह बजे परिवार के लोगों ने उन्हें जगाया, तो वह उठे ही नहीं। डॉक्टरों ने उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया। गौरव गांधी महज 41 साल के थे। डॉ. गौरव गांधी ने अपने मेडिकल करियर में 16 हजार से ज्यादा लोगों की हार्ट सर्जरी की थी और लोगों को हमेशा स्ट्रेस से दूर रहने के लिए सलाह देते थे।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.