Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

ENG vs NED: नीदरलैंड के टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया, यह मैच चैंपियंस ट्रॉफी के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2023 का 40वां मुक़ाबला गत चैम्पियन इंग्लैंड और नीदरलैंड के बीच खेला जा रहा है। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। इंग्लैंड पहले ही सेमी-फ़ाइनल की रेस से बाहर हो गया है। लेकिन यह मैच चैंपियंस ट्रॉफी के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण है।
चॅम्पियन्स ट्रॉफी 2025 में टॉप 8 टीमें क्वालीफाई करेंगी। ऐसे में इस रेस में बने रहने के लिए इंग्लैंड को यह मैच हर हाल में जीतना होगा। वहीं दूसरी ओर नीदरलैंड के पास अब भी टॉप 4 में जगह बनाने का मौका है। वहीं नीदरलैंड अगर यह मुक़ाबला जीत जाता है तो वह चॅम्पियन्स ट्रॉफी के लिए क्वालीफाई करने के करब पहुंच जाएगा।
बटलर ने प्लेइंग-11 में दो बदलाव किए हैं। हैरी ब्रूक और गस एटकिंसन की प्लेइंग-11 में वापसी हुई है। लियाम लिविंगस्टोन और मार्क वुड को टीम से बाहर कर दिया गया है। वहीं, नीदरलैंड के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने भी प्लेइंग-11 में एक बदलाव किया।
दोनों टीमें इस प्रकार हैं
इंग्लैंड: जोस बटलर (विकेटकीपर/कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, डेविड मलान, जो रूट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रूक, मोइन अली, क्रिस वोक्स, डेविड विली, गस एटकिंसन, आदिल रशीद।
नीदरलैंड्स: स्कॉट एडवर्ड्स (विकेटकीपर/कप्तान), वेस्ले बर्रेसी, मैक्स ओडॉड, कॉलिन एकरमैन, साइब्रैंड एंगेलब्रेक्ट, बास डी लीडे, तेजा निदामानुरु, लोगन वान बीक, रोल्फ वान डर मर्व, आर्यन दत्त, पॉल वान मीकेरेन।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.