Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

ENG vs SL: वर्ल्ड कप 2023 में आज इंग्लैंड-श्रीलंका के बीच होगी भिड़ंत, जानें कौन किस पर पड़ेगा भारी

- Sponsored -

- Sponsored -


नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2023 का 25वां मुकाबला आज गुरुवार को बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा। टूर्नामेंट में अभी तक इंग्लैंड और श्रीलंका दोनों ही टीमें संघर्ष करती दिखी हैं। इंग्लैंड और श्रीलंका दोनों ने ही अभी तक अपने चार-चार मैच में से एक-एक जीत दर्ज की है और प्‍वाइंट्स टेबल में 2-2 अंकों के साथ 7वें और 8वें नंबर पर हैं। आज दोनों ही टीमें इस मैच से जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगी। इस अहम मुकाबले से पहले जानते हैं कि दोनों का हेड-टू-हेड रेकॉर्ड कैसा रहा है?
इंग्लैंड बनाम श्रीलंका हेड-टू-हेड
इंग्लैंड और श्रीलंका के वनडे हेड-टू-हेड रेकॉर्ड की बात करें तो दोनों के बीच अब तक कुल 78 मैच खेले गए हैं। इनमें से इंग्लैड ने 38 मुकाबलों में जीत दर्ज की है। वहीं, श्रीलंका ने 36 मैच जीते हैं, जबकि 3 मैच बेनतीजा और एक मैच टाई रहा है। इसी तरह वर्ल्‍ड कप में इंग्लैंड और श्रीलंका के रेकॉर्ड पर नजर डालें तो दोनों के बीच 11 मैच खेले गए हैं, जिनमें से श्रीलंका ने पांच तो इंग्लैंड ने 6 मुकाबलों में जीत दर्ज की है।
श्रीलंका टीम स्‍क्‍वॉड
पथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर/कप्तान), सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, दुशान हेमंथा, चमिका करुणारत्ने, महेश थीक्षाना, कासुन राजिथा, दिलशान मदुशंका, एंजेलो मैथ्यूज, दिमुथ करुणारत्ने, दुशमंथा चमीरा, लाहिरू कुमारा और डुनिथ वेलालेज।
इंग्लैंड टीम स्‍क्‍वॉड
जॉनी बेयरस्टो, डेविड मालन, जो रूट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रूक, जोस बटलर (विकेटकीपर/कप्तान), डेविड विली, आदिल राशिद, क्रिस वोक्स, गस एटकिंसन, मार्क वुड, ब्रायडन कार्स, मोइन अली, लियाम लिविंगस्टोन और सैम कुरेन।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.