Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

Kanwar Yatra 2023: ये है कलियुग का श्रवण कुमार, मां को कंधे पर बैठाकर करा रहा यात्रा

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सोशल मीडिया से हमें सिर्फ मनोरंजन ही नहीं बल्कि विभिन्न प्रकार की जानकारी भी प्राप्त होती है। ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। इस वर्ष कांवर यात्रा के दौरान एक शख्स अपनी मां को कंधे पर बैठाकर ले गया, जिसका वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह वीडियो हरिद्वार का है।
कांवर यात्रा 4 जुलाई से 31 अगस्त तक
यात्रा का यह क्लिप सोशल मीडिया पर बेहद तेजी से वायरल हो रहा है। कांवर यात्रा शिव भक्तों के लिए एक वार्षिक तीर्थयात्रा है। इस वर्ष कांवर यात्रा 4 जुलाई को शुरू हुई और 31 अगस्त तक जारी रहेगी। श्रावण के शुभ महीने में देश भर से श्रद्धालु गंगा नदी का पवित्र जल लाने के लिए उत्तराखंड के हरिद्वार, गौमुख, गंगोत्री और बिहार के सुल्तानगंज के हिंदू तीर्थ स्थानों की यात्रा करते हैं।
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें बेटे को अपनी मां को कंधे पर बिठाकर ले जाते देखा जा सकता है। वीडियो को न्यूज एजेंसी ANI के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है। वीडियो कैप्शन में लिखा है, “कांवर यात्रा 2023: हरिद्वार में एक युवक अपनी मां को एक कंधे पर और दूसरे कंधे पर गंगा नदी का पानी ले जाता है।” इस साल 59 दिनों तक चलेगा सावन। सावन जुलाई और अगस्त के महीनों के बीच आता है, जो भारत में मानसून के मौसम के आगमन के साथ मेल खाता है। इस वर्ष यह 59 दिनों तक चलेगा, जिसमें हर साल मनाए जाने वाले सामान्य चार के बजाय आठ सावन सोमवार होंगे।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.