Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

केएल राहुल और आथिया शेट्टी की शादी : एमएस धोनी ने गिफ्ट की पसंदीदा निंजा बाइक, विराट कोहली ने तो लुटा दिया खजाना

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया अब एक-दूसरे के हो चुके हैं। बीचे 23 जनवरी को दोनों की शादी संपन्न हुई। आइए जातने हैं कप को हमारे क्रिकेट दिग्गजों ने क्या गिफ्ट किया। क्रिकेटर केएल राहुल और आथिया शेट्टी की शादी लाइमलाइट में रही। महीनों से इसकी तैयारियां चल रही थीं और आखिरकार 23 जनवरी को दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद से ही कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं।
दो पूर्व कप्तानों ने दिल खोलकर दिए गिफ्ट
भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच चल रही सीरीज की वजह से पूर्व कप्तान विराट कोहली शादी में तो नहीं पहुंच सके लेकिन उन्होंने महंगा गिफ्ट देकर कपल को गदगद कर दिया। वहीं पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने भी कपल को शानदार गिफ्ट दिए हैं।
विराट-धोनी ने दिया अपना पसंदीदा गिफ्ट
केएल राहुल और आथिया शेट्टी की शादी पर सभी मेहमानों ने गिफ्ट दिए हैं लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा टीम इंडिया के दो पूर्व कप्तानों की हो रही है क्योंकि इन्होंने वह गिफ्ट दिए हैं जो इन्हें खुद ही सबसे ज्यादा पसंद है।
विराट कोहली ने दी बीएमडब्ल्यू कार
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को बीएमडब्ल्यू कार से बेहत लगाव है और उन्होंने केएल राहुल-आथिया शेट्टी को यही कार गिफ्ट की है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस कार की कीमत करीब 2.17 करोड़ रुपए है।
धोनी ने दी निंजा बाइक
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी केएल राहुल-आथिया को अपनी पसंदीदा कावासाकी निंजा बाइक गिफ्ट की है। एमएस धोनी को बाइक्स से कितनी लगाव है यह बात किसी से नहीं छिपी है और धोनी ने बाइक गिफ्ट करके फैंस का दिल जीत लिया है। बाइक की कीमत करीब 80 लाख बताई जा रही है।
धोनी-विराट ने लूटी महफिल
क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच का रिश्ता केएल राहुल-आथिया शेट्टी की शादी से और मजबूत है। इस शादी की जितनी चर्चा रही, उससे ज्यादा चर्चा कपल को मिले गिफ्ट्स की हो रही है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.