Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

छोटा नगाड़ा बजाते नजर आई एक्ट्रेस विद्या, वायरल हुआ ये लेटेस्ट वीडियो

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क। ऐसा कुछ भी नहीं है जो टैलेंट का शानदार पावरहाउस के रूप में प्रसिद्ध विद्या बालन नहीं कर सकती! इंस्टाग्राम की बादशाहत क्वीन, विद्या बालन ने अपने नये वीडियो में अपने जयपुर लिटरेरी फेस्टिवल, सोनवा फुशी से पहली बार एक वाद्य यंत्र, छोटा नगाड़ा बजाने के अपने अनुभव को साझा किया।
फिल्मों में निभाई है इंपैक्टफुल भूमिका
आपको बताते चले कि, जिज्ञासु और बहुमुखी अभिनेता एक उत्सुक कलाकार है जो न केवल फिल्मों में उनकी एक्सपेरिमेंटल और इंपैक्टफुल भूमिकाओं से बल्कि उनकी सोशल मीडिया कंटेंट से भी स्पष्ट है। अपने खुद के अनूठे ब्रांड ऑफ ह्यूमर को खुलकर दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर ट्रेंड में भाग लेकर, विद्या बालन ने दर्शकों का दिल जीतने की कला में पूरी तरह से महारत हासिल की है।
रील में आजमाया हाथ
रीलों पर डॉयलॉग्स को अपने अन्दाज़ से रिक्रिएट करना हो, इंस्टाग्राम के लिए गाना गाना हो, अपने आश्चर्यजनक ट्रांजीशन और फैशन रिल्स के साथ सभी को चकित करना हो या जैसे नये रील में देखा गया- एक संगीत वाद्ययंत्र पर अपना हाथ आज़माना हो, विद्या बालन का सोशल मीडिया गेम बेमिसाल है!
काम की बात करें तो, विद्या बालन वर्तमान में 7 जुलाई को अपनी आगामी रिलीज नीयत का इंतजार कर रही हैं, जो महामारी के बाद सिनेमाघरों में उनकी वापसी का प्रतीक है।
https://www.instagram.com/reel/Cs_pgncAYW6/?igshid=MTc4MmM1YmI2Ng%3D%3D


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.