Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

जलपाईगुड़ी में हुआ भयावह हादसा : शादी से लौटते समय हादसे का शिकार हुई कार, 4 की मौत, मृतकों में सिलीगुड़ी के निवासी भी शामिल

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

जलपाईगुड़ी । पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में शादी से लौटते समय शनिवार को भयानक हादसा हुआ। सूत्रों के मुताबिक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। कई घायल हो गए. घटना मोंगपोंग के रूंगडुंग इलाके में शनिवार तड़के हुई। स्थानीय सूत्रों के अनुसार कार बनारहाट से शादी करके लौट रही थी। कार में 6-7 लोग सवार थे। सुबह करीब 5 बजे मालबाजार के ओदलाबाड़ी के पास रुंगडुंग में कार ने नियंत्रण खो दिया और पुल के गार्डवॉल से जा टकराई। इसके बाद वह पलटा खाकर नीचे गिर गया। उससे हादसे का शिकार हो गई।
घटना स्थल पर दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूत्रों ने बताया कि दो और लोगों की बाद में मौत हो गई, जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया। सूचना मालबाजार थाने को दी गई। पुलिस ने जाकर सभी को कार से बाहर निकाला और ओडलाबाड़ी अस्पताल ले गई। हालांकि, दो अन्य की अस्पताल ले जाने के तुरंत बाद मौत हो गई।
कार दुर्घटना में चार की हुई मौत
कार के चालक की हालत गंभीर होने पर उसे सिलीगुड़ी के एक नर्सिंग होम में ले जाया गया है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। पता चला है कि मरने वालों में सिलीगुड़ी की विद्याचक्र कॉलोनी के रहने वाले हैं। इसमें कोलकाता के रहने वाले भी हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, घटना स्थल पर दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और जिन लोगों को घायल अवस्था में सिलीगुड़ी रेफर किया गया, उनमें से दो की मौत हो गई। मृतकों को लेने बनारहाट आए थे। अस्पताल के डॉक्टर ने कहा, ” दुखद दुर्घटना हुई है. घटना रंगडुंग ब्रिज के पास हुई। हादसे में कार सवार सात लोग घायल हो गए, चार की मौत हो गई है, बाकी को प्राथमिक उपचार के बाद उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया. एक अन्य की हालत गंभीर है, आईसीयू में है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.