Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

दुश्मनी भुलाकर 19 साल बाद फिर साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार-रवीना टंडन, दिखेंगे इस मूवी में

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क। हाल ही में रिपोर्ट्स सामने आई थी अक्षय कुमार सुपर-डुपर हिट वेलकम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म वेलकम 3 में काम कर रहे हैं। फिरोज नाडियाडवाला की इस फिल्म का नाम वेलकम टू द जंगल (Welcome To The Jungle) है। अब एक ताजा रिपोर्ट सामने आ रही है, फिल्मफेयर की मानें तो कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अक्षय के साथ रवीना टंडन नजर आएंगी। दोनों वेलकम 3 के लिए एकजुट हो सकते हैं। अगर ये सच है तो दोनों करीब 19 साल बाद साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार के साथ संजय दत्त, अरशद वारसी, सुनील शेट्टी, दिशा पटानी और जैकलीन फर्नांडीज भी लीड रोल में हैं। हालांकि, फिल्म की कास्टिंग को लेकर अभी तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
अक्षय कुमार-रवीना टंडन थे रिलेशनशिप में
अक्षय कुमार और रवीना टंडन दशकों पहले रिलेशनशिप में थे और सगाई भी कर ली थी। हालांकि, कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए। शुरुआती कड़वाहट के बाद अक्षय और रवीना दोनों आगे बढ़ गए और अपने-अपने पार्टनर के साथ घर बसा लिया। अब दोनों के बीच रिलेशन नॉर्मल है, लेकिन दोनों करीब 2 दशक से साथ में स्क्रीन पर नजर नहीं आए। अब जो खबर सामने आ रही है, उससे लग रहा है कि सालों पुरानी ये धमाकेदार जोड़ी एक बार फिर स्क्रीन पर हंगामा करती नजर आएगी।
अक्षय कुमार के साथ वाले गाने पर की थी रवीना टंडन ने बात
रवीना टंडन की बात करें तो, कुछ महीने पहले उन्होंने अक्षय कुमार के साथ मोहरा के अपने चार्टबस्टिंग टिप टिप बरसा पानी गाने पर बात की थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में रवीना ने खुलासा किया कि उन्होंने इस तरह के सेक्सुअल गाने किए हैं लेकिन इसमें कुछ भी सेक्सुअल नहीं था। रवीना ने बताया कि उन्होंने मेकर्स को साफ कह दिया था कि उनकी साड़ी नहीं उतरेगी, कोई किसिंग नहीं होगी और ये नहीं होगा, वो नहीं होगा। रवीना के गाने पर टिक मार्क नहीं बल्कि क्रॉस मार्क काफी थे। हालांकि, गाना आज भी पसंद किया जाता है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.