Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

पत्नी का दर्जा पाने को धरने पर बैठी जयंती, ससुराल से पुलिस ने लिया हिरासत में, इलाके में तनाव

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मालदा । पत्नी का दर्जा पाने के लिए एक महिला ने पति के घर के सामने धरना दिया। यह घटना मालदा के मानिकचक थाना क्षेत्र के मथुरापुर के कहारपारा इलाके की है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पंजीकृत विवाह के बाद भी महिला पत्नी के अधिकारों से वंचित है। परिजनों ने इस मामले में लड़के को छिपाने का आरोप लगाया गया है। घटना की खबर मिलते ही मानिकचक थाने की पुलिस आई और महिला को गिरफ्तार कर थाने ले गयी। हालांकि इस घटना से इलाके में तनाव फैल गया है।
बताते चले लड़की का नाम जयंती सरकार है। लड़के का नाम पार्थ प्रतिम रॉय है। फिलहाल लड़का कुछ नहीं करता। युवती ने लड़के को बताया था कि उसका तलाक हो गया है। यह जानने के बाद भी लड़के ने उसे बताया कि वह उससे शादी करेगा। उस वक्त लड़के के परिवार वालों को सारी बात बता दी गई थी। लेकिन फिर भी पार्थ प्रतिम रॉय ने रजिस्ट्रेशन कराया और 9 महीने पहले शादी कर ली। उसके बाद से कई कारणों से महिला को अपने घर नहीं ले गया। वह बार-बार अपनी सास के घर जाना चाहती थी, तो उसने महिला को उसके घर पर अलग-अलग तरीकों से छोड़ दिया।
महिला के परिवार वालों ने उसको आज सुबह पार्थप्रतिम रॉय के घर के सामने बैठने के लिए मजबूर किया। लडके के परिवारवालों ने बताया कि पार्थ घर पर नहीं है, जबकि लड़की की शिकायत है कि पार्थ को उसके परिवार वालों ने छुपाया है। उसने सवाल उठाया कि जब शादी हो चुकी है, तो आखिर उसको पत्नी के अधिकारों से क्यों वंचित किया जा रहा है। लड़की ने कहना है कि “वह अपने पति के वापस आने तक हिरासत में रहेगी। हालांकि लड़के की बहन ने कहा है कि सारे आरोप निराधार हैं। शादी नहीं हुई थी। उसने आरोप लगया है कि लड़की के घर का एक आदमी हमारे घर में घुस गया और तोड़फोड़ की है। हमने पुलिस को सूचित कर दिया है कि पुलिस कार्रवाई करेगी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.