Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

बारूद की ढ़ेर पर बंगाल, लीची के बगीचे से फिर मिले100 से ज्यादा कॉकटेल बम

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मालदा। पश्चिम बंगाल के विभिन जगहों में बम और आग्नेयास्त्र मिलने का सिलसिला जारी है। एक बार फिर से पुलिस में कालियाचक स्थित एक लीची के बगीचे से 100 से ज्यादा कॉकटेल बम बरामद किया है। इस घटना से कालियाचक थाने के दक्षिण लक्ष्मीपुर गांव में हड़कंप मच गया है। स्थानीय लोग काफी आतंकित है कि किसने और क्यों यहां पर इन बमों को रखा था ?
मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी भी अभी तक यह पता नहीं लगा पाए हैं कि प्लास्टिक के दो जार में भरे बम को किसने रखा था। पुलिस का कहना है कि क्रिकेट की गेंदों की तरह दिखने वाले बमों को आमतौर पर कॉकटेल बम के नाम से जाना जाता है। सीमा पार इस तरह के बम की काफी मांग है। यही कारण है कि पुलिस को लग रहा है कि बदमाशों ने इस इलाके में कॉकटेल बम बनाने का काम शुरू कर दिया है।
पुलिस सूत्रों ने के अनुसार आज सुबह दक्षिण लक्ष्मीपुर गांव में लीची बागान में काम से जाते हुए कुछ लोगों को सुनसान जंगल में प्लास्टिक के दो बड़े जार पड़े मिले। उसके बाद उन्होंने कालियाचक थाने की पुलिस को खबर दी। इसके बाद संबंधित थाने की पुलिस जांच करने पहुंची और देखा की जार में बम है। इसके बाद पुलिस ने लीची के बगीचे को चरों तरफ से घेर लिया। इसके बाद जिला पुलिस अधिकारियों ने बम को निष्क्रिय करने के लिए बम निरोधक दस्ते के अधिकारियों को सूचित किया।
पुलिस ने कहा कि अनुमान है कि दो बड़े प्लास्टिक जार में करीब 100 ताजा कॉकटेल बम है। हालांकि इस घटना के पीछे कौन है इसकी जांच की जा रही है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.