Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

बीएसएफ की गोली से बांग्लादेशी तस्कर ढेर  बांग्लादेशियों का एक समूह ने जवाओं पर किया था हमला

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कोलकाता।  बीएसएफ ने एक बांग्लादेशी तस्कर को मार गिराया।घटना कल रात भारत-बांग्लादेश सीमा पर नदिया के भीमपुर थाना अंतर्गत रंगिया पोटा की है, मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है, उसकी  उम्र करीब 40 साल है, बीएसएफ कल रात ही उसे कृष्णानगर जिला अस्पताल ले गया  जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
सूत्रों के अनुसार बांग्लादेशियों का एक समूह बीती रात भीमपुर थाना क्षेत्र के रनिया पोटा बीओपी क्षेत्र से होकर इस देश में प्रवेश करने वाला था. जब इलाके में काम कर रहे बीएसएफ के एक जवान ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उसे घेर लिया और उस पर धारदार हसुआ से हमला करना शुरू कर दिया. तभी बीएसएफ के जवानों ने फायरिंग शुरू कर दी. भागते समय एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया। बाद में, बीएसएफ के और जवान मौके पर पहुंचे और इलाके की तलाशी के दौरान एक व्यक्ति को झाड़ी में पड़ा हुआ पाया। बीएसएफ के जवानों ने उसे वहां से बचाया और तलाशी के दौरान एक बोरी प्रतिबंधित कफ सिरप बरामद किया. वहां से उसे बचाकर शक्ति नगर जिला अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
गोली उसके पैर में लगी. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बीएसएफ द्वारा भीमपुर थाने में सीमा पार प्रतिबंधित नशीली दवाओं के तस्कर के रूप में मामला दर्ज किया गया है. भीमपुर थाना पुलिस उस व्यक्ति की पहचान और उसके साथ कौन था, इसका पता लगाने की कोशिश कर रही है.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.