Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

मध्य प्रदेश में राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना : कहा-भाजपा के 18 साल के शासनकाल में 18,000 किसानों ने की आत्महत्या

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

भोपाल। मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। एक ओर जहां बीजेपी राज्य में सत्ता वापसी के लिए पूरी ताकत लगा रही है तो दूसरी ओर कांग्रेस बीजेपी को सत्ता से बाहर करना चाहती है। इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा के 18 वर्ष के शासन में 18,000 किसानों ने आत्महत्या की।
हमने कर्नाटक में अपना वादा पूरा किया
राहुल गांधी ने कहा, ”मध्य प्रदेश सरकार किसानों को उनकी फसल का सही दाम नहीं दे रही है। जाकर छत्तीसगढ़ के किसानों से पूछिए कि उन्हें धान की फसल का कितना पैसा मिलता है। हमने कर्नाटक में जो वादा किया था, उसे पूरा किया।” भारत के इतिहास में पहली बार किसान टैक्स दे रहे हैं। उन्होंने जीएसटी लागू किया… हमारी सरकार गरीबों और किसानों के लिए काम करती है।” राहुल गांधी ने कहा अगर कांग्रेस सत्ता में आई, तो ओबीसी समुदाय के लोगों की वास्तविक संख्या जानने के लिए देश में जाति जनगणना कराई जाएगी।
भाजपा का काम नफरत फैलाना
कांग्रेस नेता ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, ”एक तरफ कांग्रेस पार्टी, गांधीजी हैं और दूसरी तरफ बीजेपी, आरएसएस और गोडसे हैं। एक तरफ नफरत और हिंसा है तो दूसरी तरफ प्यार, सम्मान और भाईचारा है।” वे (भाजपा) जहां भी जाते हैं, नफरत फैलाते हैं लेकिन अब मध्य प्रदेश के युवा और किसान उनसे नफरत करने लगे हैं… मध्य प्रदेश देश में भ्रष्टाचार का केंद्र है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.