Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

मालदा में जमीन के लालच में बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मालदा। मालदा जिले के माणिकचक में एक बेटे ने जमीन के लालच में अपने पिता को ही मौत का घाट उतार दिया है। आरोप है कि मालदा के माणिकचक थाना अंतर्गत नजीरपुर के हरिपुर क्षेत्र निवासी सत्यनारायण मंडल को उसके ही पुत्र अशोक मंडल ने हत्या कर दी। इस घटना के सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। मृतक सत्यनारायण मंडल के अन्य पुत्रों ने आरोप लगाया है कि अशोक मंडल ने पिता की हत्या की है।
आरोप है कि बेटे अशोक मंडल ने पिता सत्यनारायण मंडल को बहला फुसलाकर कर पहले जमीन अपने नाम कर ली। इस घटना के बारे में जब अन्य बेटों को पता चला तो अशोक मंडल ने अपने पिता की हत्या कर दी। सत्यनारायण मंडल के अन्य पुत्रों का आरोप है कि उनके पिता की हत्या करने के बाद हत्यारे भाई ने उन्हें पिता को देखने नहीं दिया। ग्रामीणों और प्रशासन की मदद से वे लोग घर गए, तो उन्होंने पिता को मृत अवस्था में पाया।
माणिकचक थाने की पुलिस ने शव को बरामद कर मौत की पुष्टि के लिए मानिकचक अस्पताल लायी। ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने सत्यनारायण मंडल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया है। इस संबंध में माणिकचक थाने में लिखित शिकायत की गई है। आरोपी अशोक मंडल को माणिकचक थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और साथ ही पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर रही है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.