Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

मृणाल स्टारर ‘आंख मिचौली’ का ट्रेलर रिलीज : झूठ बोलकर बेटी की शादी करवाएंगे परेश रावल, दो साल से अटकी थी फिल्म, अगले महीने होगी रिलीज

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। मृणाल ठाकुर और परेश रावल की अगली फिल्म ‘आंख मिचौली’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस कॉमेडी फिल्म की कहानी एक शादी के इर्द-गिर्द बुनी गई है। इसका निर्देशन डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने किया है। उमेश इससे पहले ‘OMG’ और ‘102 नॉट आउट’ जैसी फिल्मों का निर्देशन का चुके हैं।
फैमिली के हर सदस्य में है एक कमी
फिल्म का ट्रेलर बहुत ही फनी है। कहानी एक ऐसे परिवार की है जिसके हर सदस्य को एक ना एक बीमारी है। एक लड़की है पारो (मृणाल ठाकुर) जिसे नाइट ब्लाइंडनेस है। इसके चलते उसे रात में दिखना बंद हो जाता है। एक बाप (परेश रावल) है जो भुल्लकड़ है। दो भाई हैं जिनमें से एक (अभिषेक बनर्जी) अटक-अटक कर बोलता है और दूसरा (शरमन जोशी) सुन नहीं पाता। सभी मिलकर मृणाल के किरदार के लिए एक लड़का ढूंढ रहे है।
छुपाई जाती हैं सबकी बीमारियां
आखिर में परेश को बेटी के लिए एक लड़का रोहित पटेल (अभिमन्यु दसानी) मिलता है। फिर तय किया जाता है कि पूरे परिवार में से किसी की भी बिमारी के बारे में लड़के वालों को नहीं बताया जाएगा, वर्ना रिश्ता टूट जाएगा। अब आगे क्या होता है वह तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा।
दो साल से अटकी हुई थी फिल्म
यह फिल्म 2021 में शूट हो रही थी पर कोविड के चलते अटक गई। इसके बाद से यह अब तक अटकी हुई ही थी। 27 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही इस मल्टीस्टारर फिल्म में मृणाल और परेश के अलावा अभिमन्यु दसानी, शरमन जोशी, अभिषेक बनर्जी, विजय राज और दिव्या दत्ता जैसे कलाकार नजर आएंगे।

 


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.