Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

राखी सावंत ने गुपचुप तरीके से रचाई दूसरी शादी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क।  ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत आए दिन ही अपने दिए बयानों के कारण सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस एक बार फिर से चर्चा में हैं। हालांकि इस बार वजह उनका कोई बयान नहीं, बल्कि उनकी शादी है। राखी सावंत ने अपने बायफ्रेंड आदिल खान के साथ शादी कर ली है।
सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें राखी और आदिल खान एक साथ नजर आ रहे हैं। दोनों ने वरमाला पहन रखी है, जिसे देख यही लग रहा है कि राखी और आदिल शादी के बंधन में बंध चुके हैं।
राखी और आदिल ने की कोर्ट मैरिज
वायरल तस्वीरों में राखी सावंत पिंक कलर की खूबसूरत सी ड्रेस पहने दिख रही हैं और आदिल ब्लैक शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं। वहीं हाथ में दोनों एक ऑफिशियल पेपर लिए दिख रहे हैं जो मैरिज सर्टिफिकेट लग रहा है और दोनों कैमरे में पोज दे रहे हैं। इस तस्वीर के अलावा दोनों की एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें राखी शादी के सर्टिफिकेट पर साइन करती नजर आ रही हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल राखी और आदिल की इन तस्वीरों को देख ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने कोर्ट मैरिज की हैं। हालांकि शादी को लेकर राखी या फिर आदिल, दोनों में से किसी के तरफ से भी इस बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है।
आदिल से पहले राखी ने इस शख्स से की थी शादी
आदिल खान से पहले राखी सावंत ने एनआरआई बिजनेसमैन रितेश के साथ शादी की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों साल 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे। हालांकि महज तीन सालों बाद ही फरवरी 2022 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे। रितेश से अलग होने के बाद राखी सावंत आदिल खान को डेट कर रही थीं। दोनों अक्सर ही एक दूसरे के साथ स्पॉट होते रहते थे और खुलकर एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते थे, हालांकि अब दोनों ने अपने प्यार को शादी के रिश्ते का नाम दे दिया है। अब देखना होगा राखी कब तक खुद अपनी शादी का खुलासा करती हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.