Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

‘रॉकी और रानी’ का ट्रेलर रिलीज, दिखी आलिया और रणवीर की सिजलिंग केमिस्ट्री, फैमिली ड्रामा है भरपूर, देखें ट्रेलर

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का बज बना हुआ है। करण जौहर के डायरेक्शन में 7 साल बाद कमबैक को लेकर जहां ये फिल्म सुर्खियों में है वहीं दूसरी ओर इस फिल्म के साथ आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी भी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएगी। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि जैसे रणबीर की पिछली सभी फिल्मों का कॉकटेल हो।
आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की राह फैंस बेसब्री देख रहे हैं। हाल ही में फिल्म का पहला गाना तुम क्या मिले रिलीज किया गया था। सॉन्ग में आलिया खूबसूरत शिफॉन साड़ियों में बर्फ के बीच रणवीर संग रोमांस करते नजर आई थीं।
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के इस गाने ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया। इस बीच अब मेकर्स ने 4 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। इसके साथ ही रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की स्टोरी लाइन भी सामने आ गई है। ट्रेलर में ड्रामा और रोमांस दोनों देखने को मिल रहा है।
बंगाली लड़की और पंजाबी लड़के की है लव स्टोरी
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, रॉकी रंधावा (रणवीर सिंह) और रानी (आलिया भट्ट) की कहानी है। दोनों दो बेहद अलग बैक ग्राउंड से आते हैं, लेकिन प्यार इन्हें करीब लाता है। रानी दीमाग से तेज और पढ़ी-लिखी लड़की है। वहीं, रॉकी मस्ती में रहना वाला पंजाबी मुंडा है। पहली मुलाकात में शुरू हुई इनकी प्रेम कहानी शादी तक नहीं पहुंच पाती, क्योंकि इनके परिवार वाले राजी नहीं हैं।
परिवार बना प्यार का दुश्मन
दुविधा में पड़े रॉकी और रानी एक फैसला लेते हैं कि दोनों अपना परिवार छोड़कर एक- दूसरे की फैमिली के साथ रहेंगे। अगर ये एक-दूसरे की फैमिली के साथ एडजस्ट कर पाए तो शादी कर लेंगे, नहीं तो अलग हो जाएंगे। जब रॉकी और रानी एक- दूसरे के परिवार के साथ रहने जाते हैं तो इन्हें समझ आता है कि दोनों के परिवारों में काफी ड्रामा है और उनकी शादी होना बेहद मुश्किल है। यहां देखें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर…
फिल्म की स्टार कास्ट
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ उम्दा कलाकारों की टीम देखने को मिल रही है। फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी अहम किरदार निभा रहे हैं।
कब रिलीज होगी फिल्म ?
करण जौहर ने फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ लगभग सात सालों बाद डायरेक्शन की फील्ड में वापस की है। उनकी आखिरी डायरेक्टोरियल फीचर फिल्म ऐ दिल है मुश्किल थी। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने मिलकर लिखा है। फिल्म की रिलीज की बात करें तो ये 28 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होगी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.