Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

स्कॉर्पियो ने टोटो को कुचला, चालक की मौत, लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने लाठी चार्ज

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कूचबिहार। सड़क दुर्घटना को लेकर कूचबिहार में काफी तनाव छा गया है. पुलिस पर इलाके में लाठीचार्ज का आरोप लगा. जानकारी मिली है कि सड़क दुर्घटना में एक टोटो चालक की मौत हो गयी.
स्थानीय सूत्रों के अनुसार, दिनहाटा के नोटकाबाड़ी इलाके में टोटो और स्कॉर्पियो के बीच टक्कर में टोटो चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया और पुलिस को सूचना दी. साहेबगंज पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया और हत्यारी कार भी बरामद की.
स्थानीय निवासियों का आरोप है कि जिस स्कॉर्पियो ने टोटो को कुचला था, उसमें अवैध नशीले पदार्थ भरे हुए थे. दुर्घटना के बाद, तस्करों ने ड्रग्स बरामद करने की कोशिश की। लेकिन स्थानीय निवासियों की बाधाओं के कारण वे भाग गये।
आरोप है कि जब स्थानीय लोग मौके पर इकट्ठा हुए तो पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज कर दिया. ग्रामीणों का अनुमान है कि भारत-बांग्लादेश सीमा नजदीक होने के कारण स्कॉर्पियो को भारत-बांग्लादेश सीमा पार मादक पदार्थ की तस्करी के इरादे से ले जाया जा रहा था. ग्रामीणों ने दावा किया कि कार में नशीला पदार्थ था, लेकिन पुलिस ने इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की.
कूचबिहार के पुलिस अधीक्षक द्युतिमान भट्टाचार्य ने बताया कि दिनहाटा के नोटकाबाड़ी इलाके में स्कॉर्पियो और टोटो रिक्शा के बीच टक्कर में टोटो चालक शाहिदुल मिया की मौत हो गयी. शाहिदुल मिया दिनहाटा के साहेबगंज थाना अंतर्गत सुकारुर कुटी इलाके का रहने वाला है. पुलिस हत्यारे कार चालक की तलाश कर रही है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.