Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

हिंदू महिला को मारा फिर मुस्लिम कब्रिस्तान में दफना दिया शव, 10 दिनों में पुलिस ने खोद निकाला सच

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली। दिल्ली में अपराध के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। बात चाहे श्रद्धा हत्याकांड की हो या फिर कंझावला के अंजलि मर्डर केस की। देश की राजधनी में आए दिन सामने आ रहे अपराध के मामलों से आम नागरिक डरे हुए हैं। एक बार फिर से दिल्ली में सनसनीखेज घटना सामने आई है। एक 54 साल की हिंदू महिला की हत्या कर तीन अपराधियों ने उसकी लाश ठिकाने लगाने के इरादे से कब्रिस्तान में दफना दिया।  वहीं, पुलिस ने महिला के लाश को बरामद करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ हीइस मामले में कब्रिस्तान के केअर टेकर को भी गिरफ्तार कर लिया है, क्योंकि उसने रात में शव को दफनाने की अनुमति दी थी और रजिस्टर में कोई एंट्री नहीं करने के लिए 5000 रुपये आरोपियों से लिए थे।
 शव को कब्रिस्तान से बाहर निकाला
पुलिस ने महिला के शव को कब्रिस्तान से बाहर निकाला है। बताया जा रहा है कि मीना 2 जनवरी से मिसिंग थी। परिजनों ने इसकी शिकायत मंगोलपुरी थाने में दर्ज कराई गई थी। पुलिस परिजनों की शिकायत पर उसकी तलाश कर रही थी। परिवार को पहले एक आरोपी मोबिन पर शक था कि मोबिन ने मीना के साथ कुछ गलत किया है।
4 आरोपी पुलिस की गिरफ्त
परिवार की निशानदेही पर पुलिस ने मोबिन को हिरासत में लेकर सख्त पूछताछ की, जिसके बाद इस पूरे मर्डर केस का खुलासा हुआ।  फिलहाल तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।  मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि महिला एक माइक्रो फाइनेंसर थी। वह पश्चिमी दिल्ली में रेहड़ी पटरी वालों को कर्ज देने का कारोबार करती थी।महिला के परिजनों ने बताया कि मीना का फोन लगातार बंद आ रहा था। इसके बाद उन्हें किसी अनहोनी का शक हुआ। तब 7 जनवरी को थाने में एफआईआर दर्ज कराई. तीनों आरोपी मुस्लिम बताए जा रहे हैं।
मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस पहुंची
वहीं, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान हमें पीड़ित के साथ आखिरी दो कॉल करने वालों की एक ही लोकेशन मिली। इस आधार पर आरोपी मोबिन से पूछताछ की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस ने एक अन्य संदिग्ध नवीन से पूछताछ की गई और उसने अपनी संलिप्तता कबूल की। आरोपी ने बताया कि कि वह और मोबिन एक-दूसरे को 4-5 साल से जानते हैं। नवीन ने बतायकि रात एक बजे मोबिन के कमरे में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया। इसी बीच, रात में ही उसे नांगलोई कब्रिस्तान में दफना दिया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।
हिंदू महिला का शव कब्रिस्तान से हुआ बरामद
परिवार की निशानदेही पर दिल्ली पुलिस ने मोबिन को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू की। पूछताछ में मोबिन ने मीना की हत्या की बात कबूल कर ली। उसने बताया कि इस मर्डर को उसने अपने दो और साथियों के साथ अंजाम दिया। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मीना नाम की महिला फाइनेंस का काम करती थी और तीनों आरोपी मीना के लिए ही काम करते थे। पैसों के हिसाब में कुछ गड़बड़ी की बात मीना को जब पता चली तो उसने तीनों पर पैसे लौटाने का दबाव बनाना शुरू किया। यही कारण था कि तीनो युवको ने मिलकर दरिंदगी से महिला की हत्या कर दी थी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.