Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

48 की रवीना टंडन और 18 साल की राशा को देख फैंस कंफ्यूज, बोले- यार मम्मी को क्रश बनाऊं या बेटी को

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन तो पिछले कई दशक से इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। अब उनकी बिटिया रानी भी इस राह पर निकल पड़ी हैं। बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही रवीना टंडन और अनिल थडानी की बेटी राशा थडानी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। हाल में ही वह कार्तिक आर्यन के घर गणेश उत्सव में शामिल हुई थीं, जहां उन्हें देखते ही फैंस दिल हार बैठे थे। अब राशा थडानी का नया वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं दिख रहे हैं।
हाल में ही राशा थडानी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, इस दौरान वह कैजु्अल लुक में नजर आईं। उनके वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। राशा का लुक और सिंपलसिटी देख लोग उनकी कमेंट बॉक्स में खूब तारीफ करने लगे।
मां रवीना टंडन की कार्बन कॉपी हैं राशा
कुछ फैंस ने तो राशा को रवीना टंडन की कार्बन कॉपी बताया तो कुछ ने कहा कि राशा तो अपनी मम्मी से भी चार कदम आगे हैं। वह अभी से बहुत ही पॉपुलर हैं और कैसे अटेंशन हासिल करनी है, ये बखूबी समझती है।
फैंस हुए कंफ्यूज, रवीना हैं या राशा
48 की रवीना टंडन पर भारी पड़ीं 18 साल की बेटी राशा, लोग बोले- यार मम्मी को क्रश बनाऊं या बेटी को
एक फैन ने लिखा, ‘यार मैं तो कंफ्यूज हो गया हूं, बेटी को क्रश बनाऊं या मां को।’ एक यूजर ने लिखा, ‘ये बिल्कुल रवीना टंडन जैसी हैं। फेस कट से लेकर नैन नक्श एकदम मां की तरह है।’
रवीना टंडन के चार बच्चे
मालूम हो, रवीना टंडन के चार बच्चे हैं। दो बेटियां उन्होंने शादी से पहले गोद ली थी। जिनका नाम पूजा और छाया है। फिर अनिल थडानी से शादी के बाद रवीना टंडन दो बच्चों की मां बनीं एक बेटा रणबीर थडानी और एक बेटी राशा। एक्ट्रेस की बेटी राशा के नाम का मतलब होता है बारिश की पहली बूंद।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.