Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

 IND vs AUS Live Score: 78 पर ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका, वॉर्नर 56 रन बनाकर आउट, प्रसिद्ध को मिली सफलता

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

राजकोट। आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला राजकोट में खेला जा रहा है। भारत ने बी टीम के साथ खेलते हुए अपने पिछले दोनों मुकाबले जीते थे। पिछले दोनों मैच में केएल राहुल कप्तान रहे थे। भारत ने पहला वनडे पांच विकेट और दूसरा वनडे डकवर्थ लुईस नियम के तहत 99 रन से जीता था। तीसरा वनडे जीतकर भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया का सफाया करना चाहेगी। इस मैच में नियमित कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और कुलदीप यादव वापसी कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया।
अर्धशतक लगाकर वॉर्नर आउट
नौवें ओवर की पहली गेंद पर डेविड वॉर्नर आउट हुए और ऑस्ट्रेलिया को 78 के स्कोर पर पहला झटका लगा। वॉर्नर ने मार्श के साथ मिलकर महज 49 गेंदों में 78 रन की तूफानी साझेदारी निभाई। प्रसिद्ध कृष्णा ने वॉर्नर को विकेटकीपर राहुल के हाथों कैच कराया। सीरीज में यह उनका लगातार तीसरा अर्धशतक और वनडे करियर का 31वां अर्धशतक रहा। वॉर्नर ने 34 गेंदों में छह चौके और चार छक्के की मदद से 56 रन की पारी खेली। फिलहाल स्टीव स्मिथ और मिचेल मार्श क्रीज पर हैं। नौ ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर एक विकेट पर 84 रन है।
 वॉर्नर अर्धशतक के करीब
सात ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया ने बिना विकेट गंवाए 65 रन बना लिए हैं। वॉर्नर 31वें वनडे अर्धशतक के नजदीक हैं। उन्होंने 27 गेंदों में 43 रन और मिचेल मार्श ने 15 गेंदों में 22 रन बना लिए हैं। यह दोनों भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर रहे हैं। यह पिच बल्लेबाजों के लिए काफी मददगार दिख रही है।
 दोनों टीमें इस प्रकार हैं
ऑस्ट्रेलिया: मिचेल मार्श, डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, कैमरन ग्रीन, पैट कमिंस (कप्तान), मिचेल स्टार्क, तनवीर सांघा, जोश हेजलवुड।

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.