Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

इमरान पर हमले के बाद इस्लामाबाद में लगा लॉकडाउन, सरकार ने जारी किया हाई अलर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान पर गुरुवार को गुजरांवाला में हुए जानलेवा हमले के बाद कई इस्लामाबाद में लॉकडाउन लगाया गया है। इस हमले में इमरान खान के पैर में गोली लगी थी। फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है। इस घटना को लेकर इमरान के समर्थकों में काफी रोष है। इसी को देखते हुए शहबाज शरीफ सरकार ने लॉकडाउन के आदेश दिए हैं। इस दौरान सिर्फ जरूरी सेवाओं को भी मजूरी दी गई है।
हमले के बाद कई शहरों में प्रदर्शन
इमरान खान पर हमले के बाद पाकिस्तान के कई शहरों में विरोध प्रदर्शन हो रहे थे। इमरान खान ने सरकार पर उनकी हत्या कराने का आरोप लगाया। इमरान खान ने कहा कि लोगों की दुआओं से उन्हें नई जिंदगी मिली है। बता दें कि पीटीआई के मार्च के दौरान अल्लाहवाला चौक पर पीटीआई के स्वागत शिविर के पास एक व्यक्ति ने गोलीबारी की। इसमें इमरान खान और पीटीआई के अन्य नेता घायल हो गए। हमले के विरोध में पीटीआई कार्यकर्ताओं ने कराची के 17 इलाकों में प्रदर्शन शुरू कर दिया है।
हमलावर ने किया खुलासा
इमरान खान पर हमले के आरोप में फैजल भट्ट नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। हमले के बाद इसे एक शख्स ने पकड़ लिया।इमरान पर हमला करने वाले फैजल ने गिरफ्तारी के बाद कहा कि इमरान और उनके समर्थन अजान के दौरान डैक (ऑडियो सिस्टम) लगाकर शोर कर रहे थे इस चीज को मेरे जमीर ने अच्छा नहीं माना। इसके बाद मैंने हमले का फैसला कर लिया. हमलावर ने कहा कि रैली के शोर से अजान में खलल हो रही थी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.