Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

एक बार किया हुआ रिचार्ज चल सकता है जीवनभर, इस Plan ने Jio-Airtel-Vi को किया फेल !

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली। आज के इस दौर में शायद ही कोई ऐसा होगा, जिसके पास स्मार्टफोन न हो और अगर आपके पास स्मार्टफोन है, तो आप रिचार्ज कराते ही होंगे। हर महीने या हर तीन महीने पर रिचार्ज कराना एक झंझट का काम होता है। ऐसे में, हम आपको एक ऐसे रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे एक बार खरीदकर आपको जीवनभर के लिए दोबारा रिचार्ज प्लान नहीं खरीदना पड़ेगा। इस प्लान ने जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) और वीआई (Vi) के प्लान्स को भी फेल कर दिया है। आइए इस प्लान के बारे में सबकुछ जानते हैं..
इस Plan को लेने के बाद जीवनभर की हो जाएगी छुट्टी
अगर आप सोच रहे हैं कि हम किस प्लान के बारे में बात कर रहे हैं तो आइए हम आपको सबकुछ डिटेल में बताते हैं। हम यहां जियो (Jio), एयरटेल (Airtel), वीआई (Vi) और बीएसएनएल (BSNL) नहीं बल्कि एमटीएनएल (MTNL) के रिचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं। एमटीएनएल का यह रिचार्ज प्लान एक प्रीपेड प्लान है जिसकी कीमत 225 रुपये है। आइए जानते हैं कि इस प्लान में ऐसा क्या है कि इसे खरीदकर आप जीवनभर के लिए रिचार्ज कराने की चिक-चिक से मुक्त हो जाएंगे।
MTNL का 225 रुपये वाला प्लान
आइए जानते हैं कि एमटीएनएल (MTNL) के इस प्लान की खासियत क्या है. 225 रुपये का यह प्लान एक वन-टाइम चार्ज प्लान हैं। इस प्लान की खासियत यह है कि ये सिम, अकाउंट और टैरिफ की लाइफटाइम वैलिडिटी (Lifetime Validity) के साथ आता है। इसमें आपको कॉलिंग के लिए 100 मिनट दिए जा रहे हैं लेकिन कॉलिंग के लिए आपको खर्चा करना होगा।
वॉयस कॉल्स 0.02 पैसे प्रति सेकेंड के हिसाब से की जा सकती हैं और वीडियो कॉलिंग के लिए 0.60 रुपये प्रति मिनट का खर्चा होगा। रोमिंग के दौरान आउटगोइंग कॉल्स 0.80 रुपये और वीडियो कॉल्स 375 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से की जा सकेंगी। आपको बता दें कि इस प्लान में और कोई बेनिफिट्स नहीं दिए जा रहे हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.