Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

एयर इंडिया की अबू धाबी-कालीकट फ्लाइट में आग, करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, विमान में 184 यात्री थे सवार

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली। एयर इंडिया एक्सप्रेस की अबू धाबी-कालीकट फ्लाइट IX348 की उस वक्त इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी जब उसके लेफ्ट इंजन में आग की लपटें उठने लगीं। एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान में कुल 184 यात्री सवार थे।
एयर इंडिया एक्सप्रेस की अबू धाबी से कलीकट आ रही फ्लाइट में उड़ान के दौरान एक इंजन में आग लग गई। इसके बाद तुुरंत फ्लाइट को वापस अबू धाबी में सुरक्षित लैंड कराया गया। विमान सुरक्षित रूप से उतरा और सभी यात्री सुरक्षित है। एयर इंडिया के विमान ने अबू धाबी की टाइमिंग रात 9.59 बजे (भारतीय समयानुसार सुबह 3:29 बजे) उड़ान भरी और 45 मिनट बाद इमरजेंसी लैंडिंग हुई। विमान 1000 से अधिक फीट की अधिकतम ऊंचाई पर पहुंचा, जब इंजन में आग लगने की घटना हुई।
विमान में 184 यात्री थे सवार
एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान IX348 के पायलट ने आग की लपटों को देखा और वापस अबू धाबी चला गया। एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान में कुल 184 यात्री सवार थे, जब एक इंजन में तकनीकी खराबी आ गई और आग लग गई। विमान सुरक्षित रूप से उतरा और सभी यात्री सुरक्षित थे।
1000 फीट की ऊंचाई पर लगी आग
डीजीसीए ने घटना की पुष्टि की है और एक बयान जारी कर कहा कि एयर इंडिया एक्सप्रेस के B737-800 VT-AYC ऑपरेटिंग फ्लाइट IX 348 (अबू धाबी-कालीकट) के एक नंबर इंजन में टेकऑफ के दौरान आग लग गई। आग लगने के समय विमान करीब 1000 फीट की ऊंचाई पर था। इसके बाद विमान को सुरक्षित अबू धाबी में लैंड कराया गया।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.