Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

किवी टीम का सफाया करने उतरेगी टीम इंडिया, तीसरा और आखिरी वनडे आज

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे आज इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। मुकाबला 1.30 बजे से खेला जाएगा। सीरीज में टीम इंडिया ने 2-0 की अजेय बढ़त बनाई हुई है। आज खेले जाने वाले तीसरे वनडे में रोहित एंड कंपनी चाहेगी कि सीरीज में किवी टीम का सफाया किया जाए। जबकि दूसरी तरफ न्यूजीलैंड की टीम सम्मान बचाने उतरेगी।
रोहित-गिल शानदार फॉर्म में
जहां एक तरफ शुभमन गिल न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर रहे है। उन्होंने पहले वनडे में शानदार दोहरा शतक ठोक डाला था। दूसरे वनडे में उन्होंने 40 रनों की पारी खेली थी। वहीं दूसरी तरफ कप्तान रोहित शर्मा भी काफी अच्छे लय में नजर आ रहे है। रायपुर वनडे में रोहित ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी। तीसरे वनडे में दोनों सलामी बल्लेबाजी अच्छा स्टार्ट देने की कोशिश करेंगे।
स्पिनरों के सामने बेबस कोहली
श्रीलंका सीरीज में 2 शतक लगाने वाले किंग कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। खासकर स्पिनरों के सामने तो बेबस से हो जा रहे है। स्टार बैटर को मिचेल सैंटनर ने काफी परेशान किया और यहां तक कि दोनों पारियों में विकेट भी निकाल लिया। इस साल जबकि विश्व कप होना है तब तक कोहली अपनी इस कमजोरी से जल्द से जल्द पार पाना चाहेंगे। वहीं ईशान किशन, हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव अच्छी पारी खेलने की कोशिश करेंगे।
गेंदबाजों ने दिखाया दम
रायपुर वनडे में तो सिराज और शमी ने किवी खिलाड़ियों को टिकने का मौका तक नहीं दिया था। गेंदबाजों की बदौलत किवी टीम महज 107 रन पर ऑल आउट हो गई थी। ऐसे में एक बार फिर तेज गेंदबाजों पर दारोमदार रहने वाला है। अंत में बताते चलें कि वनडे के बाद न्यूजीलैंड की टीम भारत के साथ 3 मैचों की टी-20 सीरीज भी खेलेगी, जिसकी शुरूआत 27 जनवरी से धोनी का होम ग्राउंड रांची में होगी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.