Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

खूब जमा रंग जब मेसी और रोनाल्डो से मिले बिग बी, इस तरह सभी खिलाड़ियों का किया उत्साहवर्धन, शेयर किया वीडियो

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

रियाद। सऊदी अरब की राजधानी रियाद में पेरिस सेंट जर्मेन और रियाद इलेवन के बीच धमाकेदार मैच हुआ। जिसमें रियाद इलेवन की कप्तानी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने की। वहीं पेरिस सेंट जर्मेन की कप्तानी लियोनेल मेसी करते नजर आए। इस दौरान इस धमाकेदार मैच को देखने के लिए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को चीज गेस्ट के रूप में बुलाया गया। सदी के महानायक ने रोनाल्डो और मेसी से मुलाकात की और सभी खिलाड़ियों को बधाई भी दी। आइए हम आपको दिखाते हैं कि किस तरह से मेसी और रोनाल्डो से बिग बी ने मुलाकात की…
अमिताभ बच्चन ने शेयर किया वीडियो
अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह रियाद में फुटबॉल टीम से मिलने पहुंचे। इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा- रियाद में एक शाम..” क्या शाम है.. क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनेल मेसी, एम्बाप्पे, नेमार सभी एक साथ खेल रहे हैं और खेल का उद्घाटन करने के लिए आप आमंत्रित। पीएसजी बनाम रियाद सीजन , अविश्वसनीय !!!
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन एक शेख का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन पहले पीएसजी के खिलाड़ियों से मुलाकात करते हैं। जिसमें लियोनेल मेसी, नेमार एम्बाप्पे समेत अन्य खिलाड़ी शामिल थे। इसके बाद वह रियाद इलेवन के प्लेयर से हाथ मिलाते हैं जिसमें क्रिस्टियानो रोनाल्डो शामिल थे। बिग बी सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर उनका उत्साहवर्धन करते नजर आए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 4 घंटे के अंदर 21 लाख से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं। वहीं, क्रिकेटर विराट कोहली ने भी इस पर कमेंट करते हुए अमेजिंग लिखा।
इस दिन होगा रोनाल्डो और मेसी का अगला मुकाबला
बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी के बीच गुरुवार को हुए मैच को मेसी की टीम ने 5-4 से अपने नाम कर लिया। अब दोनों टीमों के बीच अगला मुकाबला 24 जनवरी को होगा। बता दें कि रोनाल्डो ने हाल ही में al-nasr के साथ 2025 तक 200 मिलियन यूरो से ज्यादा की रकम में करार किया है। इस क्लब से रोनाल्डो का ये पहला मैच था।

 


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.