Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

नॉर्वे के डांस क्रू क्विक स्टाइल के साथ थिरके विराट : रील बनाई, बैट पकड़कर डांस किया, क्रू उन्हें फॉलो करता नजर आया, वीडियों देखें

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। विराट कोहली ने मुंबई में मंगलवार को नॉर्वे के डांस ग्रुप क्विक स्टाइल के मेंबर्स से मुलाकात की। वे क्विक स्टाइल के साथ ‘स्टीरियो नेशन’ के गाने ‘इश्क’ पर थिरकते नजर आए। क्रिकेटर ने डांस क्रू के सदस्यों के साथ फोटो भी शेयर किया। इसमें कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “देखिए मैं मुंबई में किससे मिला।”
शूट के दौरान कोहली ने ग्रुप के साथ एक रील बनाई। इसमें क्विक स्टाइल का एक मेंबर एक क्रिकेट बैट उठाता है, वह यह नहीं जानता कि इसका क्या किया जाए। एक सफेद टी-शर्ट और काली जींस पहने, कोहली सीन में आते हैं। बल्ला पकड़कर स्टेप्स करते है। डांस क्रू उन्हें फॉलो करता है।
बॉलीवुड गानों पर डांस करने के लिए फेमस है क्विक स्टाइल
नॉर्वे का डांस क्रू क्विक स्टायले बॉलीवुड गानों पर डांस करने के लिए फेमस है। क्विक स्टाइल ने कुछ महीने पहले अपने ही साथी की शादी में काला चश्मा और साड्डी गली गाने पर डांस किया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसके बाद डांस क्रू की लोकप्रियता बढ़ गई। क्विक स्टाइल भारतीय और पाकिस्तानी गानों पर डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करता रहता है।
होली पर कोहली ने किया था डांस
भारतीय खिलाड़ियों ने चौथे टेस्ट के पहले अहमदाबाद में जमकर होली खेली थी। इस दौरान विराट कोहली ने टीम बस में शुभमन गिल के साथ डांस भी किया था। कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट में नागपुर में शाहरुख खान की मूवी पठान के गाने का हुक स्टेप भी किया था।
बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के आखिर टेस्ट में कोहली ने लगाया शतक
विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के आखिरी टेस्ट में अहमदाबाद में 364 बॉल पर 186 रन की मैराथन पारी खेली। उन्होंने 520 मिनट बैटिंग की। इसके साथ ही उन्होंने अपने टेस्ट करियर का 28वां शतक जड़ा जो 1205 दिन बाद आया। तीनों फॉर्मेट मिलाकर विराट के 75 इंटरनेशनल शतक हो चुके हैं।
ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच आखिरी टेस्ट ड्रॉ हुआ, लेकिन भारत अब WTC यानो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच चुका है। भारत का मुकाबला 7 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड की राजधानी लंदन के द ओवल ग्राउंड पर होगा।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.