Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

रैना के फैंस न हो हताश, अभी भी आईपीएल में खेलने का विकल्प है मौजूद

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली । आईपीएल 2022 की तैयारी तेज हो गई है, सभी फ्रेंचाइजियां अपनी-अपनी टीम संतुलित करने में जुट गईं हैं। ईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन में फ्रेंचाइजियां खिलाड़ियों पर जमकर पैसों की बारिश की हैं। मेगा ऑक्शन में सभी फ्रेंचाइजियों ने आईपीएल 2022 के लिए 203 खिलाड़ियों को खरीदने के लिए 5 अरब 49 करोड़ 70 लाख रुपए खर्च किए हैं, लेकिन हैरानी उस वक्त हुई जब मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना को कोई खरीदार नहीं मिला। लेकिन सुरेश रैना के फैंस लगातार मांग कर रहे हैं कि सुरेश किसी भी तरह से आईपीएल 2022 खेलें।
आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में सुरेश रैना के खेलने का केलव एक विकल्प ही बचा ह। और वो विकल्प है कि ट्रेड विंडो।
बीसीसीआई की जल्द ही आईपीएल 2022 के लेकर बैठक करने वाली है। इस बैठक में बीसीसीआई ट्रेड विंडो खोलने की अमुमति दे भी सकती है और नहीं भी। अगर बीसीसीआई ट्रेड विंडो ओपन करने की अमुमति देती है तो सुरेश रैना के आईपीएल 2022 में खेलने की उम्मीद बनी रहेगी। वहीं दूसरी ओर अगर ऐसा नहीं होता है तो सारे दरवाजे बंद हो जाएंगे।
सुरेश रैना के आईपीएल में खेलने का 50-50 चांस है। देखना है कि बीसीसीआई आईपीएल 2022 को लेकर जब भी बैठक करेगी तो ट्रेड विंडो को लेकर क्या फैसला लेती है।
सुरेश रैना के आईपीएल करियर की बात करें तो आईपीएल में सुरेश रैना 205 मुकाबले खेले हैं, इस दौरान उनके बल्ले से 5528 रन निकले हैं. आईपीएल सुरेश रैना के बल्ले से एक शतक भी निकला है, जबकि 39 अर्धशतक भी देखने को मिला है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.